"इस बार चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम कमजोर लग रही है" - आईपीएल की सफल टीमों के लिए इस सीजन को लेकर आई प्रतिक्रिया 

चेन्नई और मुंबई को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है
चेन्नई और मुंबई को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सभी टीमों के स्क्वाड में बड़े पैमाने पर फेरबदल हुए हैं और ऐसे में कुछ टीमों का नुकसान भी उठाना पड़ा है, जिसमें मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का नाम शामिल है। इन दोनों टीमों को लेकर विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी है। शर्मा के मुताबिक ये दोनों सफल टीमें अन्य सीजन की तुलना में कागज पर इस बार कमजोर लग रही हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस दोनों ही टीमों को आईपीएल 2022 में अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। सीएसके को केकेआर के खिलाफ हार मिली थी, जबकि मुंबई को दिल्ली कैपिटल्स ने एक रोमांचक मैच में हराया था।

उन्हें नया कॉम्बिनेशन बनाने के लिए काम करना होगा - राजकुमार शर्मा

मौजूदा सीजन के लिए दोनों टीमों के स्क्वाड की समीक्षा करते हुए शर्मा ने कहा कि मेगा ऑक्शन की वजह से इन्हें नुकसान उठाना पड़ा है, जिसकी वजह से इन्हें कई प्रमुख खिलाड़ियों को रिलीज करना पड़ा।

खेलनीति पॉडकास्ट पर राजकुमार शर्मा ने कहा,

मैं इस बार इन दोनों टीमों को लेकर थोड़ा चिंतित हूं। उनके प्रमुख खिलाड़ी चले गए हैं और वे नए कॉम्बिनेशन के साथ जा रहे हैं। मुंबई इंडियंस को निश्चित रूप से ट्रेंट बोल्ट की कमी खलेगी जबकि चेन्नई ने भी अपने कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को खो दिया है। इसलिए, उन्हें एक नया कॉम्बिनेशन बनाने की दिशा में काम करना होगा।

हालाँकि, 56 वर्षीय ने स्वीकार किया कि दोनों टीमों के पास अनुभव है और सपोर्ट स्टाफ की मदद से समाधान खोज लेंगे। उन्होंने कहा,

उनके थिंक टैंक और फैकल्टी बहुत अच्छे हैं, इसलिए मुझे उम्मीद है कि वे वापसी कर सकते हैं। याद रखें, ये दोनों पक्ष बहुत अनुभवी हैं और उनके पास बहुत अच्छा सपोर्ट स्टाफ हैं। उनके पास अच्छे खिलाड़ी भी हैं, क्योंकि दोनों फ्रेंचाइजी काफी होमवर्क करने के बाद अपनी टीमों का चयन करती हैं।

यह पढ़ें: आईपीएल 2022 में MI ke match का शेड्यूल

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now