Create
Notifications

वेस्‍टइंडीज दौरे पर उपलब्‍ध नहीं होंगे बांग्‍लादेश के स्पिन कोच रंगना हेराथ

रंगना हेराथ परिवार के साथ समय बिताने के लिए आगामी वेस्‍टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे
रंगना हेराथ परिवार के साथ समय बिताने के लिए आगामी वेस्‍टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे
Vivek Goel

बांग्‍लादेश (Bangladesh Cricket team) के स्पिन कोच रंगना हेराथ (Rangana Herath) आगामी वेस्‍टइंडीज (West Indies Cricket team) दौरे के लिए उपलब्‍ध नहीं होंगे। श्रीलंका (Sri Lanka Cricket team) के पूर्व स्पिनर ने गुरुवार को क्रिकबज से पुष्टि की है कि उन्‍होंने अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए छुट्टी के लिए आवेदन किया है।

बांग्‍लादेश टीम निदेशक खालीद महमूद ने भी पुष्टि कर दी है कि श्रीलंका के पूर्व दिग्‍गज स्पिनर दौरे का हिस्‍सा नहीं होंगे। महमूद ने कहा, 'हेराथ वेस्‍टइंडीज दौरे के लिए उपलब्‍ध नहीं होंगे क्‍योंकि वो अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे।'

हेराथ ने गृहनगर में राजनीतिक अस्थिरता के बावजूद श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की घरेलू टेस्‍ट सीरीज के लिए बांग्‍लादेश टीम के साथ रूकने का फैसला किया था।

हेराथ जिंबाब्‍वे दौरे के दौरान बांग्‍लादेश कोचिंग स्‍टाफ से जुड़े थे और बाद में उनका आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप तक के लिए करार बढ़ा दिया गया था। बता दें कि इस साल अक्‍टूबर-नवंबर में ऑस्‍ट्रेलिया की मेजबानी में टी20 वर्ल्‍ड कप का आयोजन होगा।

बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड को वेस्‍टइंडीज दौरे पर हेराथ का विकल्‍प खोजना बाकी है। सोहेल इस्‍लाम का नाम इस रेस में सबसे आगे चल रहा है।

बांग्‍लादेश टीम के 6 जून को ढाका से रवाना होने की उम्‍मीद है। बांग्‍लादेश की टीम वेस्‍टइंडीज दौरे पर दो टेस्‍ट, तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलेगी।

कार्यक्रम के मुताबिक दोनों टीमों के बीच पहला टेस्‍ट एंटीगा में 16-20 के बीच खेला जाएगा। दूसरा टेस्‍ट सेंट लूसिया में 24-28 जून के बीच खेला जाएगा। पहले दो टी20 इंटरनेशनल मैच डोमिनिका में 2 और 3 जुलाई को खेले जाएंगे जबकि तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच 7 जुलाई को गयाना में खेला जाएगा। फिर 10,13 और 16 जुलाई को तीन वनडे गयाना में खेले जाएंगे।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...