Create
Notifications

आईपीएल 2022 फाइनल के बाद रविचंद्रन अश्विन ने जोस बटलर की जर्सी पर दिया ऑटोग्राफ

रविचंद्रन अश्विन ने जोस बटलर की जर्सी पर अपना ऑटोग्राफ दिया
रविचंद्रन अश्विन ने जोस बटलर की जर्सी पर अपना ऑटोग्राफ दिया
Vivek Goel

राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के जोस बटलर (Jos Buttler) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के बीच आईपीएल 2022 (IPL 2022) के दौरान काफी नजदीकियां बढ़ती हुई दिखी हैं। आईपीएल 2022 फाइनल के बाद ऑरेंज कैप जीतने वाले बटलर ने अपनी जर्सी पर खिलाड़‍ियों के ऑटोग्राफ लिए और इसमें अश्विन का नाम भी शामिल रहा।

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें दिखा कि जोस बटलर ने दो जर्सी पहन रखी है और उन्‍होंने राजस्‍थान रॉयल्‍स के कई खिलाड़‍ियों के ऑटोग्राफ उसमें लिए हैं। ऑफ स्पिनर ने बटलर की जर्सी देखकर कहा कि वाह कई सारे ऑटोग्राफ और फिर अपना ऑटोग्राफ दिया। बटलर ने भारतीय क्रिकेटर को धन्‍यवाद दिया।

याद हो कि आईपीएल 2019 में रविचंद्रन अश्विन और जोस बटलर के बीच मांकडिंग को लेकर काफी विवाद हुआ था। तब अश्विन पंजाब किंग्‍स के लिए खेल रहे थे जबकि बटलर रॉयल्‍स का ही प्रतिनिधित्‍व कर रहे थे। अश्विन ने अपने ओवर में मांकड़ करके बटलर को रनआउट किया था।

आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अश्विन को खरीदा और ऐसे में वो बटलर की टीम के साथी बन गए। इसके बाद से दोनों के बीच दूरी खत्‍म हो चुकी है।

जोस बटलर को मिला प्‍लेयर ऑफ द टूर्नामेंट खिताब

इंग्‍लैंड के सीमित ओवर उप-कप्‍तान जोस बटलर के लिए आईपीएल 2022 यादगार रहा। बटलर ने 17 मैचों में 863 रन बनाए और ऑरेंज कैप अपने नाम की। जोस बटलर को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्‍लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया। बटलर एक सीजन में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले विराट कोहली के बाद दूसरे बल्‍लेबाज बन गए हैं। कोहली ने 2016 सीजन में 973 रन बनाए हैं।

बटलर ने आईपीएल 2022 में चार शतक जमाए। 2016 में कोहली ने भी चार शतक जमाए थे। हालांकि, बटलर फाइनल में अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। गुजरात टाइटंस ने फाइनल में राजस्‍थान रॉयल्‍स को सात विकेट से मात दी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...