टीम इंडिया का दिग्गज खिलाड़ी पहुंचा पेरिस, तस्वीरों में स्टाइल मारते आये नजर

Neeraj
Photo Courtesy: Ravindra Jadeja Instagram
Photo Courtesy: Ravindra Jadeja Instagram

वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) के बाद टीम इंडिया (Team India) इस समय ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलने में व्यस्त है। इस सीरीज में युवा खिलाड़ियों का अब तक शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। बीसीसीआई ने सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को आराम देते हुए युवाओं को मौका दिया है। रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भी उन्हीं खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्हें आराम दिया गया है। एक्शन से दूर जड्डू इन दिनों पेरिस में छुट्टियों का आनंद उठा रहे हैं।

शनिवार को बाएं हाथ के ऑलराउंडर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में जडेजा ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक कैप, जैकेट, पैंट और चश्मा लगाया हुआ। इस दौरान वो पेरिस के मशहूर एफिल टावर के नजदीक खड़े होकर को पोज देते हुए भी नजर आये। तस्वीरों को करते हुए उन्होंने फ्रेंच भाषा में लिखा,

Bonjour (नमस्ते)

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप के बाद अब रविंद्र जडेजा भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे। उन्हें भारत की टी20 और टेस्ट टीम में चुना गया है, जबकि वनडे सीरीज में उन्हें मौका नहीं मिला है। टी20 सीरीज में इस बार जड्डू टीम में उपकप्तान की भूमिका निभाते हुए भी नजर आएंगे। भारत का यह दौरा 10 दिसंबर से शुरू होगा। पूरी उम्मीद है कि जडेजा छुट्टियां मनाने के बाद पेरिस से सीधा दक्षिण अफ्रीका में भारतीय टीम को ज्वाइन करेंगे।

जडेजा के अलावा भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी इन दिनों अपने परिवार के साथ लंदन में छुटियाँ मना रहे हैं। विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ लंदन में ही ब्रेक को एन्जॉय कर रहे हैं।

वहीं, सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम ने अब तक खेले चार मैचों में ऑस्ट्रेलिया को 3-1 से हराकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज का अंतिम मैच अब रविवार को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है।

Quick Links

Edited by Rahul