Create

रविंद्र जडेजा हुए भावुक, 'ख़ास दोस्त' के जाने पर शेयर की फोटोज

Photo- IPL
Photo- IPL
reaction-emoji
Rahul

IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) लम्बे समय बाद खेल के मैदान पर वापसी करते हुए दिखे। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ जडेजा के ऑलराउंड खेल ने सभी को प्रभावित किया। बल्लेबाजी में उन्होंने 8 रनों का योगदान दिया, तो गेंदबाजी में उन्होंने 2 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये। इसके अलावा फील्डिंग करते हुए उन्होंने 4 शानदार कैच लपके, जिनकी चर्चा सोशल मीडिया पर लगातार की जा रही है। जडेजा का योगदान टीम की जीत में अहम रहा लेकिन आज रविंद्र जडेजा के एक ख़ास दोस्त का देहांत हो गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने घोड़े वीर की फोटो शेयर की और भावुक होते हुए अपने भाव लिखे।

रविंद्र जडेजा ने वीर को अपना पसंदीदा बताते हुए लिखा कि हमने बहुत से ख़ास पल एक साथ बिताये है। मैं उन पलों को बेहद याद करूँगा और कभी नहीं भूलूंगा। मेरे प्रिये वीर तुम मेरे हमेशा से पसंदीदा ही रहोगे। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। जडेजा ने अपने घोड़े वीर के साथ खींची हुई कई फोटोज इन्स्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें दोनों के प्रति एक दूसरे से प्यार नजर आ रहा है। बचपन से ही जडेजा ने वीर को पाला और उन्हें अपना दोस्त समझा। एक फोटो में वो वीर पर घुड़सवारी भी करते हुए नजर आये।

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को शुरुआत से ही घोड़े पालने और घुड़सवारी करने का शौक है। राजपूत परिवार से सम्बन्ध रखने वाले रविंद्र जडेजा के पास बहुत सारे घोड़े है लेकिन वीर उनके दिल के काफी करीब था। क्रिकेट से ब्रेक मिलने पर वह हमेशा सोशल मीडिया पर अपने घोड़ों की तस्वीरें सभी के साथ साझा करते हुए नजर आते हैं। एक जानवर के प्रति इस तरह के प्रेम भाव जडेजा की इंसानियत को दर्शाता है।

फ़िलहाल रविंद्र जडेजा आईपीएल में शिरकत कर रहे हैं और उन्हें यह खबर जब से मिली है, वो भावुक ही नजर आ रहे है। चेन्नई के लिए मैदान पर उनका जबरदस्त प्रदर्शन भी पिछले मैच में चर्चा में रहा। चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला 21 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला जायेगा, जिसमें जडेजा एक बार मैदान पर अपना जबरदस्त खेल दिखाते हुए नजर आयेंगे।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...