Create
Notifications

रविंद्र जडेजा ने फैंस को दिखाया अपना '22 एकड़ एंटरटेनर', दिग्‍गज क्रिकेटर ने दिया रिएक्‍शन

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा
Vivek Goel
visit

इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन भारत के स्‍टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को काफी मानते हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले वॉन अधिकांश अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्वीट करके रविंद्र जडेजा की तारीफ करते हैं। अब रविवार को एक बार फिर दिग्‍गज इंग्लिश क्रिकेटर ने सुर्खियां बटोरी जब उन्‍होंने रविंद्र जडेजा के एक इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर प्रतिक्रिया दी।

यह किसी से छिपा नहीं है कि भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अपने घोड़ों से बहुत प्‍यार करते हैं। जडेजा का घोड़ों और घुड़सवारी से गहरा लगाव है। भारतीय स्पिनर ने शनिवार को फैंस का अपने 22 एकड़ एंटरटेनर से परिचय कराया। 32 साल के जडेजा ने घोड़े के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की और कैप्‍शन लिखा, 'मेरा 22 एकड़ एंटरटेनर।'

माइकल वॉन का कमेंट
माइकल वॉन का कमेंट

ऑलराउंडर का यह पोस्‍ट बहुत जल्‍द सोशल मीडिया पर वायरल हो गया क्‍योंकि यूजर्स ने इस पर जमकर लाइक्‍स और कमेंट किए। इस फोटो पर माइकल वॉन का भी ध्‍यान गया और उन्‍होंने तीन दिल की इमोजी बनाकर अपना रिएक्‍शन दिया।

माइकल वॉन का रविंद्र जडेजा के प्रति लगाव तब भी चर्चा में आया था जब पूर्व कप्‍तान ने बीसीसीआई की आलोचना की थी। अप्रैल 2021 में बीसीसीआई ने केंद्रीय अनुबंध सूची जारी की थी और हर साल की तरह तीन खिलाड़‍ियों को ए प्‍लस ग्रेड में जगह दी गई थी- रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह।

जडेजा को ए ग्रेड में जगह मिली थी, जो वॉन को रास नहीं आया था। वॉन ने लगातार कई ट्वीट करके जडेजा का समर्थन किया था और अपनी तरफ से मांग रखी थी कि भारतीय ऑलराउंडर को कप्‍तान वाले ग्रेड की श्रेणी में रखा जाना चाहिए क्‍योंकि वह तीनों प्रारूपों में देश की सेवा कर रहे हैं।

इंग्‍लैंड दौरे पर धमाल मचाने को तैयार जडेजा

बता दें कि रविंद्र जडेजा अब आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे। रविंद्र जडेजा की लंबे समय बाद वापसी हो रही है। ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर जडेजा की उंगली में चोट लगी थी, जिसकी वजह से वह आखिरी टेस्‍ट में हिस्‍सा नहीं ले सके थे। इसके बाद उन्‍होंने अपनी सर्जरी कराई थी।

उम्‍मीद थी कि इंग्‍लैंड के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज में जडेजा की राष्‍ट्रीय टीम में वापसी होगी, लेकिन वह रिकवर नहीं हो पाए थे और पूरी घरेलू सीरीज में बाहर रहे। इसके बाद रविंद्र जडेजा ने आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की तरफ से क्रिकेट एक्‍शन में वापसी की। जडेजा ने आईपीएल 2021 में 7 मैचों में 131 रन बनाए और 6 विकेट झटके। इसके अलावा उनकी शानदार फील्डिंग ने फैंस का दिल जीता। अब जडेजा इंग्‍लैंड दौरे पर धमाल मचाने को बेताब होंगे।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now