Create

रविंद्र जडेजा ने शेयर किया अपना पुराना लुक, फैंस को खूब आ रहा पसंद

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने शनिवार को अपना फोटो बिना लोकप्रिय दाढ़ी के शेयर किया। आईपीएल 2021 (IPL 2021) में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) का हिस्‍सा रहे रविंद्र जडेजा ने यह फोटो अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की है।

रविंद्र जडेजा ने अपने पुराने फोटो के साथ लिखा, 'नो बियर्ड' (दाढ़ी नहीं), इसके अलावा उन्‍होंने एक हैरानीभरी इमोजी फोटो के साथ शेयर की। रविंद्र जडेजा के लुक को देखकर लग रहा है कि तीन बार की आईपीएल चैंपियंस के साथ उनका पहला साल था क्‍योंकि उनके पीछे लटके हुए बैग पर सीएसके का लोगो नजर आ रहा है।

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा ने 2008 आईपीएल में अपना डेब्‍यू राजस्‍थान रॉयल्‍स की तरफ से किया था। वह शेन वॉर्न के नेतृत्‍व वाली रॉयल्‍स का अतुल्‍नीय हिस्‍सा थे, जिन्‍होंने आईपीएल की उद्घाटन ट्रॉफी जीती थी। रॉयल्‍स के लिए खेलते हुए जडेजा ने 14 मैचों में 135 रन बनाए थे।

राजस्‍थान रॉयल्‍स के साथ तीन साल बिताने के बाद रविंद्र जडेजा को 2012 आईपीएल नीलामी में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने 9.8 करोड़ रुपए में खरीदा था। तब उन्‍हें सीएसके ने सबसे महंगा खिलाड़ी बना दिया था। सीएसके के लिए जडेजा ने 191 रन बनाए और 12 विकेट चटकाए। सीएसके की टीम फाइनल में पहुंची, जहां उसे कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।

2016 में रविंद्र जडेजा को गुजरात लायंस ने अपने साथ जोड़ा। सीएसके पर तब मैच फिक्सिंग कांड के बाद दो साल का प्रतिबंध लगा था। जडेजा की 11वें संस्‍करण में सीएसके में वापसी हुई और इसके बाद से वह एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली टीम का नियमित हिस्‍सा रहे।

आईपीएल 2021 में रविंद्र जडेजा ने 131 रन बनाए और 6 विकेट चटकाए। बीसीसीआई ने कई खिलाड़‍ियों और स्‍टाफ सदस्‍यों के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद टी20 लीग को अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित कर दिया।

इंग्‍लैंड दौरे पर मचाएंगे धमाल जडेजा

रविंद्र जडेजा अब टीम इंडिया के साथ इंग्‍लैंड दौरे पर जाएंगे। भारतीय टीम इंग्‍लैंड में सबसे पहले 18 जून को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी। इसके बाद इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज में हिस्‍सा लेगी। जडेजा को उम्‍मीद होगी कि डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में उन्‍हें प्‍लेइंग XI में जगह मिले और वह अपनी ऑलराउंड प्रतिभा का उपयोग करके टीम को जीत दिलाने की कोशिश करेंगे।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment