Create
Notifications

"अगर टीम इंडिया टी20 विश्व कप जीत जाती है, तो रवि शास्त्री को हटाना मुश्किल होगा"

रवि शास्त्री आगामी टी20 विश्व कप के बाद कमेंट्री बॉक्स में वापस लौट सकते हैं
रवि शास्त्री आगामी टी20 विश्व कप के बाद कमेंट्री बॉक्स में वापस लौट सकते हैं
Rahul
SENIOR ANALYST

कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के लिए आगामी टी20 टूर्नामेंट सबसे बड़ी चुनौती होगा, क्योंकि टीम इंडिया ने उनके नेतृत्व अभी तक कोई भी आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम नहीं की है। लेकिन टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर रीतिंदर सिंह सोढ़ी का मानना है कि यदि टीम इंडिया आगामी टी20 विश्व कप को जीत लेती है, तो रवि शास्त्री को हेड कोच के पद से हटाना मुश्किल होगा और आगे भी वही टीम इंडिया के कोच होंगे। रवि शास्त्री के कोच बने रहने के लिए इस पूर्व खिलाड़ी ने संक्षिप्त में अपना बयान एक टीवी चैनल को दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के हेड कोच रवि शास्त्री आगामी टी20 विश्व कप के बाद कमेंट्री बॉक्स में वापस लौट सकते हैं।

यह भी पढ़ें - भारत के तेज गेंदबाज ने लिया क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के पद को लेकर रीतिंदर सिंह सोढ़ी ने कहा कि यह कहना काफी खराब रहेगा कि रवि शास्त्री ने कुछ अच्छा नहीं किया है। उन्होंने टीम इंडिया के लिए एक कोच के रूप में बेहतरीन कार्य किया है, लेकिन अगर ट्रॉफी जीतने से ही काबिलियत को आँका जा रहा है तो उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। अगर टीम इंडिया आगामी टी20 विश्व कप जीत जाती है, तो रवि शास्त्री को कोच के पद से हटाना मुश्किल होगा।

यह भी पढ़ें - "टी20 विश्व कप के लिए मुंबई इंडियंस के स्पिनर का नाम युजवेंद्र चहल से आगे चल रहा है"

रीतिंदर सिंह सोढ़ी ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि उनके नेतृत्व में टीम इंडिया अच्छा खेली है और कई सीरीज भी जीती है। लेकिन आईसीसी ट्रॉफी का इंतज़ार अभी भी बना हुआ है और जिस तरह से राहुल द्रविड़ को श्रीलंका दौरे पर कोच बनाकर भेजा है। उससे कुछ और ही कहानी बनती हुई नजर आती है। क्योंकि चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड दौरे पर मौजूद टीम मैनेजमेंट का दो सलामी बल्लेबाजों का प्रस्ताव भी ठुकरा दिया है। इससे कुछ और ही इशारा नजर आ रहा है। यदि आप मुझसे पूछेंगे तो मैं कहूँगा कि रवि शास्त्री पर दबाव अब ज्यादा है।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now