IPL 2024 : ट्रैफिक में फंसी बस में रोहित शर्मा को देखकर लगे 'हमारा कैप्टन कैसा हो...?' के नारे, हिटमैन की भी छूटी हंसी, देखें वीडियो 

Neeraj
रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या (Photos: X)
रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या (Photos: X)

Rohit Sharma Jaipur Viral Video: दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा विश्व के उन क्रिकेटरों में से एक हैं, जिनके चाहने वाले हर जगह मौजूद रहते हैं। आईपीएल (IPL 2024) में जब भी वो बल्लेबाजी करने उतरते हैं, तो उन्हें फैंस का भरपूर सपोर्ट मिलता है। फिर चाहे वो मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम हो या जयपुर का सवाई मानसिंह स्टेडियम। सोमवार को जब हिटमैन जब आईपीएल के 38वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध बल्लेबाजी करने उतरे, तो वह कुछ खास नहीं कर पाए और 5 गेंदों में सिर्फ 6 रन बनाकर चलते बने। हालाँकि, इसके बावजूद जयपुर के फैंस के मन में रोहित शर्मा के प्रति किसी तरह की नाराजगी नहीं दिखी।

मुंबई इंडियंस की टीम का जयपुर के फैंस का द्वारा काफी सपोर्ट किया गया और ये मैच के बाद उस समय भी जारी रहा, जब एमआई की बस ट्रैफिक में फंसी हुई थी। इस दौरान एक स्थानीय लड़के ने ट्रैफिक में से बस को निकलने में मदद भी की, जिसे एमआई के खिलाड़ियों ने उसके नाम से चीयर भी किया था। इस वाकये वीडियो फ्रेंचाइजी द्वारा साझा किया गया है।

जयपुर के ट्रैफिक में लगे रोहित शर्मा के नाम के नारे

मैच के खत्म होने के बाद बाद, जब एमआई का स्क्वाड अपनी बस से होटल की ओर रवाना हुए तो वे ट्रैफिक जाम में फंस गए। इसका जयपुर के फैंस ने पूरा फ़ायदा उठाया और रोहित को देखने के बाद उनके नाम के नारे लगाने लगे। इस दौरान फैंस कह रहे थे कि हमारा कैप्टन कैसा हो? रोहित शर्मा जैसा हो। फैंस को इस तरह नारे लगाते देख हिटमैन के चेहरे भी भी ख़ुशी झलक रही थी और वो मुस्कुराते हुए दिखे।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि 2013 से 2023 तक रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कप्तान रहे थे। उनकी अगुवाई में टीम ने पांच बार टाइटल अपने नाम किया है। मौजूदा सीजन की शुरुआत से पहले फ्रेंचाइजी ने रोहित से कप्तानी छीनकर हार्दिक पांड्या को अपना नया कप्तान नियुक्त कर दिया, जिससे एमआई के फैंस काफी नाराज भी दिखे हैं।

दूसरी तरफ हार्दिक की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन भी काफी खराब रहा है और वे 8 में से सिर्फ 3 मैचों में जीत हासिल कर पाए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now