RCB में रोहित शर्मा? अंबाती रायडू ने रिपोर्टर की बोलती की बंद, देखें वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: Star Sports Youtube
Picture Courtesy: Star Sports Youtube

पूर्व भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Raydu) ने अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल पर रिपोर्टर को करारा जवाब देते हुए उसकी बोलती बंद कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस बात को लेकर काफी चर्चा हो रही है कि क्या रोहित अगले सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेलना जारी रखेंगे, क्योंकि इस सीजन की शुरुआत से पहले उनसे कप्तानी छीन कर हार्दिक पांड्या को फ्रेंचाइजी ने अपना नया कप्तान नियुक्त कर दिया था।

अंबाती रायडू ने एक बार दावा किया था कि रोहित शर्मा भविष्य में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में अच्छे से फिट हो सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स के प्रेस रूम में जब रिपोर्टर ने रायडू से पूछा कि क्या रोहित रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम में शामिल हो जायेंगे, तो पूर्व क्रिकेटर ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनने के बाद शो के प्रेजेंटर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

रायडू ने कहा,

मुझे नहीं पता कि आरसीबी को रोहित की जरूरत है या नहीं, लेकिन ऐसा लगता है कि आपको एक हेडलाइन की जरूरत है।

आप भी देखें यह वीडियो:

youtube-cover

गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आईपीएल 2025 के लिए मेगा ऑक्शन का आयोजन होगा, जिसमें कई दिग्गज खिलाड़ियों पर बोली लगेगी। मुंबई इंडियंस की टीम अपने उस खिलाड़ी को नहीं खोना चाहेगी, जिन्होनें उसे पांच बार आईपीएल का टाइटल जिताया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई इंडियंस रोहित की स्थिति को कैसे देखती है।

गौरतबल है कि अंबाती रायडू का मानना है रोहित शर्मा ऑक्शन में जाएंगे या नहीं, ये पूरी तरह से उनका फैसला होगा। निश्चित तौर पर सभी टीमें उन्हें कप्तान बनाना पसंद करेंगी। मुझे यकीन है कि वह ऐसी फ्रेंचाइजी के पास जायेंगे, जो शायद उससे बेहतर व्यवहार करेगी जो यहां हुआ है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now