Create

शिखर धवन ने पसीने से लथपथ अपनी फोटो पोस्‍ट की, रोहित शर्मा ने दिया रिएक्‍शन

शिखर धवन
शिखर धवन

भारतीय टीम के ओपनर शिखर धवन ने वर्कआउट के बाद की एक फोटो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्‍ट की, जिस पर रोहित शर्मा ने रिएक्‍ट किया है। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने पसीने से लथपथ अपनी फोटो पोस्‍ट की और कैप्‍शन लिखा, 'मेरा पसीना मेरे हीरे से ज्‍यादा चमकता है।' इस पर रोहित शर्मा ने जवाब दिया, 'ओ की गल...'

इससे पहले दिल्‍ली के बल्‍लेबाज ने टीम इंडिया को विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए शुभकामनाएं दी थी। डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल की बात करें तो पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया। क्रिकेट फैंस को टॉस तक देखने को नहीं मिल सका। ऐसा लगता है कि रोहित शर्मा ने इसी समय का फायदा उठाते हुए शिखर धवन के फोटो पर जवाब दिया है।

श्रीलंका में अभ्‍यास मैच नहीं खेलेगी भारतीय टीम

बता दें कि भारतीय टीम को श्रीलंका दौरे पर अभ्‍यास मैच खेलने का मौका नहीं मिलेगा। भारत ने श्रीलंका ए या दूसरी लोकल टीमों के साथ प्रैक्टिस मैच खेलने की इच्छा जताई थी लेकिन इससे इंकार कर दिया गया है। कोरोना वायरस की वजह से ये फैसला लिया गया है।

एक सूत्र ने कहा, 'भारतीय टीम प्रैक्टिस मैच खेलना चाहती थी। वो चाहते थे कि श्रीलंका ए या फिर जो भी टीम उपलब्ध हो उसके साथ अभ्यास मैचों का आयोजन हो लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ऐसा संभव नहीं है। हमने बीसीसीआई से इंट्रा स्क्वॉड मैच खेलने का अनुरोध किया है। इसलिए अब भारतीय टीम एक टी20 और दो वनडे मैच प्रैक्टिस के तौर पर खेलेगी।'

अब भारत को खुद ही टीम बनाकर इंट्रा स्क्वॉड मुकाबले खेलने होंगे। याद दिला दें कि श्रीलंका दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम की कमान शिखर धवन संभालेंगे और भुवनेश्‍वर कुमार उप-कप्‍तान होंगे। 35 साल के धवन के पास आगामी टी20 विश्‍व कप के लिए अपनी जगह पक्‍की करने का इससे बढ़‍िया मौका और नहीं होगा।

श्रीलंका दौरे पर जाने वाली पूरी भारतीय टीम इस प्रकार है:

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, इशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, दीपक चाहर और चेतन सकारिया।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment