Create
Notifications

रोहित शर्मा ने 'मदर्स डे' पर लिखा स्पेशल सन्देश, माँ के लिए कही बड़ी बात

Photo- Rohit Sharma Instagram
Photo- Rohit Sharma Instagram
Rahul

विश्वभर में आज मदर्स डे (Mother's Day) मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर हर कोई अपनी माँ के लिए कुछ ख़ास फोटो, वीडियो या शब्दों में अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहा है। इस दौरान क्रिकेट जगत से भी कई दिग्गज खिलाड़ियों ने इस मदर्स डे पर अपनी माताओं को याद करते हुए कुछ न कुछ लिखा है और सोशल मीडिया के माध्यम से फोटो व वीडियो शेयर किये है। इस लिस्ट में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने इन्स्टाग्राम पर अपनी माँ के साथ फोटो शेयर किया साथ ही अपनी पत्नी और बेटी का भी फोटो शेयर करते हुए एक खास सन्देश साझा किया है।

यह भी पढ़ें - केविन पीटरसन ने लोगों से पूछा, कौन है यह लिटिल सुपरस्टार?

रोहित शर्मा ने इन्स्टाग्राम के साथ-साथ ट्विटर पर भी यह ख़ास सन्देश शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि माँ आपके साथ रहती है फिर चाहे वो आपका बुरा वक्त हो या अच्छा वक्त हो। उसी के कंधे पर आप सुकून से अपना सिर रखते है, उसी कंधे पर जश्न मनाते है और उसी कंधे पर आप भावुक होकर रोते है। सिर्फ माँ ही है जो आपको समझ सकती है, फिर चाहे आप रेस में फर्स्ट आये या लास्ट वो हमेशा आपके साथ रहती है। आपके द्वारा की गई हर कोशिश की सराहना करती है और इसलिए वो सबसे स्पेशल होती है। हैप्पी मदर्स डे। रोहित शर्मा ने यह भावुक सन्देश अपनी माँ के लिए लिखा साथ ही अपनी पत्नी का फोटो अपनी बेटी के साथ शेयर किया।

रोहित शर्मा ने इस ख़ास सन्देश में तीन फोटो अपलोड किये। पहले फोटो में अपनी पत्नी रितिका का फोटो शेयर किया, जिसमें वो अपनी बेटी को कंधे से लगाई हुई है। दूसरी फोटो में उन्होंने अपनी माँ के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की और तीसरे फोटो में फिर से रितिका और समायरा का फोटो शेयर किया है। आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट गए। रोहित शर्मा भी फ़िलहाल घर पर है। आगामी इंग्लैंड दौरे और आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच के लिए वह 25 मई को टीम के साथ जुड़ेंगे और 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...