Create

रोहित शर्मा ने ऋषभ पन्त के साथ शेयर की शानदार फोटो

Rahul
Photo- Rohit Sharma Twitter
Photo- Rohit Sharma Twitter

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सभी खिलाड़ी आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड पहुँच चुके हैं। टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर साउथहैम्पटन में पहुँचने पर फोटो अपलोड किये हैं। साउथहैम्पटन मैदान के साथ ही टीम का होटल जुड़ा हुआ है। सभी खिलाड़ी उसी होटल में आगामी कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहेंगे। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी होटल की बालकनी में खड़े होकर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और जानकारी देते हुए लिखा कि हम साउथहैम्पटन में हैं।

रोहित शर्मा इस फोटो में थम्स अप करते हुए नजर आये साथ ही उनसे दूर और दूसरी बालकनी में खड़े ऋषभ पन्त भी मुस्कारते हुए दिखे। इस फोटो से पता चल रहा है कि रोहित शर्मा और ऋषभ पन्त का होटल रूम एक साथ सटकर है। दोनों ही खिलाड़ी आगामी फाइनल मुकाबले के लिए महत्वपूर्ण है और ऐसे में दोनों की बोन्डिंग साफतौर पर दिखाई दे रही है। ऋषभ पन्त ने भी इस फोटो को ट्विटर पर रिट्वीट किया है। रोहित शर्मा और ऋषभ पन्त का यह फोटो मुंबई इंडियंस ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड किया और लिखा कि साउथहैम्पटन के रॉस बॉल स्टेडियम में टचडाउन और मिशन WTC लोड हो रहा है। भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच साउथहैम्पटन में ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जायेगा।

रोहित शर्मा के अलावा कई खिलाड़ियों ने किये फोटो अपलोड

रोहित शर्मा के अलावा कई खिलाड़ियों ने मैदान पर स्थित होटल से फोटो खींच कर सोशल मीडिया पर अपलोड किये हैं। इन खिलाड़ियों में जसप्रीत बुमराह भी शामिल रहे और उन्होंने लिखा, 'हेल्लो साउथहैम्पटन!' टीम के अन्य विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने भी होटल रूम की बालकनी से फोटो खींचते हुए दर्शकों से सवाल किया और पूछा कि यह हमारा रूम की बालकनी का व्यू है, आपके क्या विचार हैं? उनके इस फोटो पर डेविड वॉर्नर ने कमेन्ट करते हुए रूम नंबर बताया और पूछा कि क्या यह 318 नम्बर वाला कमरा है?

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment