रोहित शर्मा की पत्नी को फिलिस्तीन के समर्थन में पोस्ट करना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

रितिका सजदेह पर भड़के फैंस (Photo Courtesy: Ritika Sajdeh Instagram)
रितिका सजदेह पर भड़के फैंस (Photo Courtesy: Ritika Sajdeh Instagram)

Rohit Sharma and Ritika Sajdeh: इजराइल और हमास के बीच लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। इजराइली सेना पूरी ताकत के साथ हमास का सफाया करने में जुटी हुई है। गाजा को श्मशान की तरह बनाने के बाद इजराइल ने बीते रविवार को राफा शहर में एयर स्ट्राइक किया। इस हमले में सैकड़ों की संख्या में लोग मारे गए। हमले के बाद राफा के समर्थन में कई हस्तियों ने संवेदना प्रकट की। इसी लिस्ट में एक नाम भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह का भी रहा। हालांकि राफा का समर्थन करना रितिका को भारी पड़ा और सोशल मीडिया पर एक तबके के लोग उनपर ही भड़क गए हैं।

दरअसल, राफा शहर पर इजराइल द्वारा किए गए हमले के बाद रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की। इस स्टोरी में उन्होंने एक तस्वीर लगाई जिसमें लिखा था कि ‘सभी की नजरें राफा पर है।’ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली रितिका का फिलिस्तीन क समर्थन में पोस्ट की गई स्टोरी फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। वह सोशल मीडिया पर लगातार रितिका पर निशाना साध रहे हैं।

रितिका सजदेह पर भड़के फैंस

(रोहित शर्मा की पत्नी रितिका जाग गई और उन्होंने हजारों मील दूर हो रही घटना पर जागरूक होने का फैसला किया। जाहिर है कि वह कभी भी पाकिस्तान और बांग्लादेश में हिंदुओं की स्थिति पर कुछ नहीं बोलेंगी।)

(अचानक सभी की निगाहें राफा पर। बॉलीवुड वालों से तो उम्मीद था कि ये पैसे लेकर ओसामा का बी सपोर्ट कर देंगे लेकिन रोहित शर्मा की पत्नी भी।)

(राफा दक्षिणी गाजा पट्टी में एक फिलिस्तीनी शहर है, रोहित शर्मा की पत्नी फिलिस्तीन का समर्थन कर रही है, यह क्या जागरूकता है।)

(भारतीय क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी ने फिलिस्तीन के समर्थन में इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की।)

(मुझे उम्मीद है जय शाह आप देख रहे होंगे रोहित शर्मा का बाहर करने का वक्त आ गया है।)

(रोहित शर्मा की पत्नी कल पाकिस्तान में मारे गए एक ईसाई व्यक्ति के बारे में कोई स्टोरी पोस्ट नहीं करेंगी, न ही इस्लामी देशों में अपहरण और जबरन धर्मांतरित की गई हजारों हिंदू महिलाओं के बारे में कोई स्टोरी पोस्ट करेंगी।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now