RCB की कप्तान स्मृति मंधाना ने बनाया विराट कोहली का चित्र, बाद में मांगी माफी

Rahul
Photo Courtesy : Royal Challengers Bangalore Snapshots
Photo Courtesy : Royal Challengers Bangalore Snapshots

महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) के शुरूआती 11 मैचों का आयोजन इस समय बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में किया जा रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और मुंबई इंडियंस (MI) की महिला टीमों ने अपने शुरूआती दो मुकाबलों में जबरदस्त जीत हासिल की है और अंक तालिका में दोनों टीमें टॉप पर बनी हुई है। कल रात खेले गए मुकाबले में आरसीबी ने गुजरात जायंट्स को 8 विकेट से मात दी लेकिन इसी बीच आरसीबी महिला टीम की कप्तान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। एक शो के दौरान उन्होंने RCB की पुरुष टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का चित्र बनाया जोकि क्रिकेट जगत में काफी चर्चा में है।

दरअसल, शो के दौरान होस्ट मिस्टर नैग्स और स्मृति मंधाना के बीच एक मुकाबला हुआ, जहाँ मंधाना चित्र बनाती हुई नजर आई और उसे मिस्टर नैग्स के द्वारा अनुमान लगाया जाना था। मंधाना ने बोर्ड पर सबसे पहले एक ताज बनाया लेकिन मिस्टर नैग्स उससे समझ नहीं पाए। फिर उन्होंने ताज के नीचे एक व्यक्ति का मजेदार चित्र बनाया फिर मंधाना ने उन्हें हिंट दिया और मिस्टर नैग्स ने विराट कोहली का नाम लेते हुए सवाल का जवाब सही बताया। विराट कोहली का फनी चित्र बनाने के बाद स्मृति ने हँसते हुए माफी मांगी और फिर उस चित्र के साथ एक फोटो भी लिया।

आपको बता दें कि स्मृति मंधाना की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की महिला टीम ने इस सीजन की शानदार शुरुआत की है। आरसीबी ने अपने पहले दोनों मुकाबले जीत लिए हैं और टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर बनी हुई है। बैंगलोर ने अपने पहले मुकाबले में यूपी वॉरियर्स को 2 रनों से मात दी तो दूसरे मुकाबले में गुजरात जायंट्स को 8 विकेट एकतरफा हराया। गुजरात के खिलाफ स्मृति ने 43 रनों की अहम पारी खेली और टीम की जीत में अपना योगदान दिया।

Quick Links

Edited by Rahul