Create

KKR के ट्वीट पर राजस्थान रॉयल्स ने दिया मजेदार जवाब, शाहरुख़ खान की मूवी की याद दिलाई

Rahul
Photo- IPL
Photo- IPL

आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच मैदान पर कड़ा मुकाबला देखने को मिलता है लेकिन इन दोनों के बीच ट्विटर पर भी मजेदार मुकाबला देखने को मिला है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्वीट करते हुए अपने फैन्स से बड़ा सवाल किया, जिसपर राजस्थान रॉयल्स के अधिकारिक अकाउंट ने शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) का फोटो शेयर करते हुए मजेदार जवाब दिया।

दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 बजे अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से सवाल पूछा, जिसमें लिखा है कि आपके अनुसार सबसे कम आंके जाने वाला व्यक्तिगत प्रदर्शन किस केकेआर के खिलाड़ी का रहा है? इस अहम सवाल पर राजस्थान रॉयल्स ने चुटकी लेते हुए कमेन्ट में शाहरुख़ खान का फोटो डाला। यह फोटो किंग खान की मशहूर फिल्म स्वदेश का पोस्टर है, जो बड़े पर्दे पर ज्यादा हिट नहीं रही लेकिन लोगों ने काफी पसंद किया और फिल्म में शाहरुख़ खान के किरदार को भी पसंद किया गया। रॉयल्स के द्वारा दिए गए इस कमेन्ट पर लोगों ने भी मजे लिए और उनके रिप्लाई को शानदार बताया।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं। आईपीएल में केकेआर के हर मुकाबले पर शाहरुख़ खान की नजरें बनी रहती है। इस आईपीएल के दौरान भी कोलकाता के खराब प्रदर्शन पर उन्होंने एक बार ट्वीट करते हुए कहा कि इस ख़राब प्रदर्शन के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स को अपने फैन्स से माफ़ी मांगनी चाहिए। ट्विटर पर टीमों के बीच इस तरह की जुगलबंदी देखने को मिलती रहती है। कोलकाता के फैन्स को इंतज़ार होगा कि वो भी राजस्थान रॉयल्स को जवाब पर एक और मजेदार जवाब दें और इस जुगलबंदी को आगे जारी रखें।

आईपीएल (IPL 2021) में कोलकाता और राजस्थान का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक अच्छा नहीं रहा। केकेआर ने 7 मुकाबलों में केवल 2 में ही जीत हासिल की और 5 में उन्हें हार झेलनी पड़ी, तो दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स ने सीजन से पहले नए कप्तान के रूप में संजू सैमसन को चुना लेकिन टीम औसतन ही प्रदर्शन कर पाई। खेले गए पहले 7 मुकाबलों में रॉयल्स को तीन में जीत मिली तो 4 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment