Create
Notifications

वेस्‍टइंडीज के खिलाफ बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाजों के खराब प्रदर्शन की कोच ने वजह बताई

रसेल डोमिंगो ने कहा कि बांग्‍लादेश के बल्‍लेबाजों में इस समय विश्‍वास नहीं है
रसेल डोमिंगो ने कहा कि बांग्‍लादेश के बल्‍लेबाजों में इस समय विश्‍वास नहीं है
Vivek Goel

बांग्‍लादेश (Bangladesh Cricket team) की टीम वेस्‍टइंडीज (West Indies Cricket team) के खिलाफ पहले टेस्‍ट में हार की कगार पर खड़ी है। कैरेबियाई टीम जीत से केवल 35 रन दूर है और उसके सात विकेट शेष हैं।

बांग्‍लादेश की पहली पारी केवल 103 रन पर सिमट गई थी, जिसके जवाब में वेस्‍टइंडीज ने पहली पारी में 265 रन बनाए और पहली पारी के आधार पर 162 रन की बढ़त हासिल की।

बांग्‍लादेश की टीम दूसरी पारी में 245 रन बनाकर ऑलआउट हुई और इस तरह वेस्‍टइंडीज को जीतने के लिए 84 रन का आसान लक्ष्‍य मिला। तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक कैरेबियाई टीम ने 15 ओवर में 49/3 का स्‍कोर बनाया।

बांग्‍लादेश के कोच रसेल डोमिंगो ने बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह कम विश्‍वास को बताया है। बांग्‍लादेश के बल्‍लेबाज जिस तरह आउट हुए, उससे कोच खुश नहीं हैं और उन्‍होंने कहा कि कई बल्‍लेबाजों ने कई खराब फैसले लिए और आसानी से अपने विकेट गंवाए।

रसेल डोमिंगो का मानना है कि अगर मैच में बल्‍लेबाजों ने आसानी से अपने विकेट नहीं गंवाए होते तो दोनों पारियों में उनकी टीम बड़ा स्‍कोर बनाती। रसेल डोमिंगो के हवाले से इंडिया टुडे ने कहा, 'बल्‍लेबाज इस समय कम विश्‍वास के साथ हैं। कुछ बड़े खिलाड़ी जैसे मोनिमुल हक, नजमुल हुसैन शान्तो का विश्‍वास डगमगाया हुआ है। क्रिकेट में विश्‍वास बड़ी चीज है और इस समय उनकी बल्‍लेबाजी में विश्‍वास की झलक नजर नहीं आ रही है।'

डोमिंगो ने आगे कहा, 'यह अच्‍छा नहीं है। दोनों पारियों में बल्‍लेबाजों ने आसानी से विकेट गंवाए और बल्‍लेबाजी में कई खराब फैसले लिए। दोनों पारियों में बल्‍लेबाज बड़ा स्‍कोर बना सकते थे। इस मैच में खराब प्रदर्शन की असली वजह है बल्‍लेबाजों के विश्‍वास में कमी।'

वेस्‍टइंडीज के गेंदबाज मैच की शुरुआत से ही बांग्‍लादेश के बल्‍लेबाजों पर हावी रहे। कैरेबियाई गेंदबाजों ने पहली पारी में शीर्ष चार में से तीन बल्‍लेबाजों को शून्‍य पर आउट किया था। वैसे पारी में कुल छह बल्‍लेबाज खाता नहीं खोल सके थे। वेस्‍टइंडीज के तेज गेंदबाज जायडेन सील्‍स ने 33 रन देकर तीन विकेट लिए। बता दें कि बांग्‍लादेश की टीम वेस्‍टइंडीज दौरे पर दो टेस्‍ट, तीन टी20 इंटरनेशनल मैच और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...