SA vs AUS : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया, साथी खिलाड़ी ने जमकर की तारीफ

Tim David and Mitchell Marsh
Tim David and Mitchell Marsh

ऑस्ट्रेलियाई (Australia Cricket Team) टीम दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के दौरे पर गई हुई है, जहां उन्होंने अपने नए टी20 कप्तान मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) की कप्तानी में टी20 सीरीज जीत ली। इस जीत के बाद ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर शॉन एबॉट (Sean Abbott) ने मिचेल मार्श की कप्तानी और उनके बल्लेबाजी कौशल की खूब तारीफ की है।

शॉन एबॉट ने जमकर की मिचेल मार्श की तारीफ

दरअसल, बतौर कप्तान मिचेल मार्श ने शानदार बल्लेबाजी की है। उन्होंने इस सीरीज के पहले मैच में महज 49 गेंदों में 92 रन की नाबाद पारी खेलकर मैच को एकतरफा कर दिया था, जिसमें 13 चौके और 2 छक्के शामिल थे।

उन्हें इस पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। मार्श ने दूसरे टी20 मैच में भी अपना फॉर्म जारी रखा, और सिर्फ 39 गेंदों में 76 रन की शानदार पारी खेल दी। मिचेल मार्श के इस बल्लेबाजी प्रदर्शन की तारीफ करते हुए शॉन एबॉट ने आईसीसी वेबसाइट के हवाले से कहा कि,

"मुझे लगता है कि वह (मिचेल मार्श) मैदान पर ठीक उसी तरह से खेल रहे हैं, जैसे वह पिछले काफी समय से खेलते आ रहे हैं। मिच को इसका श्रेय जाता है। वह इस ग्रुप में निश्चित रूप से काफी स्तरीय व्यक्तित्व है।"

मिचेल मार्श कप्तान बनने से पहले भी बेबाक अंदाज में बल्लेबाजी करते थे, और कप्तानी संभालने के बाद भी उनके इस अंदाज में कोई बदलाव नहीं आया है। उनकी बेबाक बल्लेबाजी और कप्तानी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका पर 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। इसके बारे में बोलते हुए एबॉट ने कहा कि,

"कप्तानी संभालने के बाद भी उनमें जरा भी बदलाव नहीं आया। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उन्होंने कप्तान के रूप में अपने पहले दो मैचों में वाकई अच्छा प्रदर्शन किया और कर रहे हैं। यह देखकर वाकई में काफी अच्छा लग रहा है, क्योंकि वह काफी अच्छे इंसान हैं, टीम के एक अच्छे व्यक्ति हैं, और अपने आस-पास रहने वाले लोगों की फिक्र करते हैं।"

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now