Create

'एलन डोनाल्ड का अनुभव बांग्लादेश के लिए बड़ी बात साबित होगी', मुख्य कोच की अहम प्रतिक्रिया

Rahul
एलन डोनाल्ड को ओटिस गिब्सन के स्थान पर यह पदभार मिला है
एलन डोनाल्ड को ओटिस गिब्सन के स्थान पर यह पदभार मिला है

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड (Allan Donald) को अपना तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया था। बांग्लादेश टीम (Bangladesh Cricket Team) के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो (Russell Domingo) ने उनके शामिल होने पर बड़ी प्रतिक्रिया सामने रखी है। रसेल डोमिंगो का मानना है कि एलन डोनाल्ड के शामिल होने से गेंदबाजों को बहुत फायदा मिलेगा। एलन डोनाल्ड को ओटिस गिब्सन के स्थान पर यह पदभार मिला है।

बांग्लादेश के आगामी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर एलन डोनाल्ड टीम के साथ तेज गेंदबाजी कोच के रूप में जुड़ जायेंगे और इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप तक टीम के साथ बने रहेंगे। डोनाल्ड को लेकर रसेल डोमिंगो ने कहा कि, 'एलन एक महान व्यक्ति हैं और दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज भी रहें हैं और अब वह कई स्तर और टीमों के लिए एक अनुभवी कोच के रूप में भी अपना समय व्यतीत कर चुके हैं, तो उन्हें सभी जगह और कंडीशन का ज्ञान है। उन्होंने कई दिग्गज तेज गेंदबाजों के साथ काम किया है। इसलिए उन्हें मालूम है कि एक अंतरराष्ट्रीय तेज गेंदबाज बनने के लिए क्या सबसे ज्यादा जरुरी है।'

रसेल डोमिंगो ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि, 'वह हमारी टीम के युवा तेज गेंदबाजों को जरुर सिखायेंगे और मुझे भी यकीन है कि हमारे गेंदबाज अपने आप में बड़ा बदलाव लायेंगे। क्योंकि वे सभी अभी अनुभवहीन है। इसलिए एलन डोनाल्ड का अनुभव टीम के लिए बड़ी बात साबित होगी। आपको बता दें कि बांग्लादेश टीम तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका जाने वाली है। 18 मार्च से वनडे सीरीज तो वहीं 31 मार्च से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होनी है। बांग्लादेश ने इस दौरे के लिए अपनी टेस्ट और वनडे दोनों टीमें घोषित कर दी हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment