'सुपरस्पोर्ट पार्क' पहुंची टीम इंडिया, टेस्ट सीरीज के अभ्यास में जुटी

Rahul
Photo Courtesy : BCCI Twitter Account
Photo Courtesy : BCCI Twitter Account

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) कुछ दिनों पहले दक्षिण अफ्रीका (South Africa) पहुंची है। मुंबई में क्वारंटाइन होने के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने दक्षिण अफ्रीका दौरे (SA vs IND) के लिए चार्टर फ्लाइट पकड़ी और टेस्ट सीरीज के साथ वनडे सीरीज में हिस्सा लेने के लिए पहुँच गए हैं। बीसीसीआई (BCCI) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर टीम के सफ़र का वीडियो भी जारी किया साथ ही खिलाड़ियों के फोटोज भी दर्शाए गएँ हैं। ऐसे में आज सुबह सभी खिलाड़ियों और मैनेजमेंट स्टाफ ने होटल में ही एक खेल भी खेला जिससे टीम बोन्डिंग में मदद मिली है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला सेंचूरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में होगा। टीम इंडिया ने इस मैदान पर मुकाबले से पहले अपने अभ्यास हिस्सा लेगी। बीसीसीआई ने सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम का एक फोटो सोशल मीडिया पर डाला है और कैप्शन में लिखा कि, 'हेलो सुपरस्पोर्ट पार्क।' इस फोटो में हम देख सकते हैं कि मैदान पर सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन में भाग लेते हुए दिखाई दे रहें हैं।

आपको बता दें कि टीम इंडिया इस दौरे पर तीन टेस्ट और तीन ही वनडे मुकाबले खेलेगी। पहला टेस्ट सेंचूरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में होगा। दूसरा मुकाबला जोहान्सबर्ग और तीसरा टेस्ट मैच केपटाउन में खेला जायेगा। एकदिवसीय सीरीज के पहले दो मुकाबले पार्ल के मैदान पर होंगे तो आखिरी मुकाबला केपटाउन में आयोजित होगा।

भारतीय टीम के खिलाड़ियों और स्टाफ के सदस्यों ने खेला मजेदार खेल

भारतीय क्रिकेटर्स मैच के दौरान खेल का आनंद उठाते हुए नजर आए। हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी इस मजेदार गतिविधि में भाग लिया। भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली भी सत्र के दौरान मजेदार मूड में नजर आए। बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'जोहानिसबर्ग में पहले ट्रेनिंग सेशन के लिए भारतीय टीम कैसे अपनी बैटरी रिचार्ज करती है? ऑन योर मार्कस, गेट सेट एंड फुटवॉली।'

Quick Links

Edited by Rahul