शिखर धवन और इशान किशन ने जिम की मस्ती, कसरत की जगह किया जबरदस्त डांस

Rahul
Photo - Ishan Kishan and Suryakumar Yadav Insta Story
Photo - Ishan Kishan and Suryakumar Yadav Insta Story

दक्षिण अफ्रीका और भारत (SA vs IND) के बीच पार्ल के बोलैंड पार्क में पहला एकदिवसीय मुकाबला खेला गया, जिसमें मेजबान टीम ने 31 रनों से जीत हासिल की। दोनों टीमों के बीच इसी मैदान पर दूसरा वनडे मुकाबला 21 जनवरी को खेला जाना है। लेकिन उससे पहले टीम इंडिया (Team India) के कई खिलाड़ी जिम में कसरत करते समय मस्ती करते हुए दिखाई दिए हैं। टीम इंडिया के अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और युवा बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) को जिम में अभ्यास सत्र के दौरान एक गाने पर थिरकते हुए देखा गया। किशन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दोनों क्रिकेटरों का डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

इशान किशन ने इन्स्टा स्टोरी अपलोड करते हुए लिखा कि, 'शिखर धवन के साथ बस वार्म अप कर रहें हैं।' युवा बल्लेबाज किशन के अलावा सूर्यकुमार यादव ने भी उनके इस डांस की वीडियो इन्स्टाग्राम स्टोरी पर अपलोड की और लिखा कि, 'जब टीम के ट्रेनर सोहम देसाई हमें खुद वार्म अप करने के लिए कहे।' यानी सूर्यकुमार यादव और साथ खिलाड़ी खुद से वार्म अप करेंगे, तो उसमें कुछ मस्ती भरे पल भी जोड़ लेते हैं।

Photo - Ishan Kishan and Suryakumar Yadav Insta Story
Photo - Ishan Kishan and Suryakumar Yadav Insta Story

आपको बता दें कि लम्बे समय बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पार्ल के बोलैंड पार्क में हुए पहले वनडे में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाये थे। उन्होंने 84 गेंदों में 79 रन बनाए, लेकिन टीम इंडिया 297 रनों का पीछा करते हुए 31 रन दूर रही गई और टीम ने 8 विकेट पर 265 रन बनाए। बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन के अलावा, विराट कोहली (51) और शार्दुल ठाकुर (50 *) महत्वपूर्ण योगदान देने वाले अन्य बल्लेबाज थे।

इशान किशन को पहले मैच में मौका नहीं मिला है साथ ही सूर्यकुमार यादव को भी बाहर बैठाया गया। लेकिन दूसरे मुकाबले से पहले टीम इंडिया कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी जिससे सीरीज में वापसी कर सके।

Quick Links

Edited by Rahul