Create
Notifications

भारतीय टीम पहुंची दक्षिण अफ्रीका, कोरोना से बचने के लिए अपनाया ये तरीका

Photo Courtesy : BCCI Twitter Account
Photo Courtesy : BCCI Twitter Account
Rahul

पिछले कुछ दिनों से भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) में काफी उथल पुथल मची हुई है। ऐसे में टीम इंडिया (Team India) के सभी खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका दौरे (SA vs IND) के लिए रवाना हुए और चार्टर फ्लाइट से सुरक्षित पहुँच गए हैं। पिछले कई दिनों से बीसीसीआई (BCCI) और टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच शब्दों और बयानों की जंग जारी है। लेकिन इस महीने के अंत में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए सभी खिलाड़ियों ने अपनी तैयारियों पर ध्यान देना सही समझा है। मुंबई में क्वारंटाइन होने के बाद सभी ने दक्षिण अफ्रीका के लिए फ्लाइट पकड़ी जिसके फोटोज बीसीसीआई ने अपनी आधिकारिक अकाउंट पर डाले हैं।

📍Touchdown South Africa 🇿🇦#TeamIndia #SAvIND https://t.co/i8Xu6frp9C

दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी पहुँच गए हैं, जिसकी जानकारी भी बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के जरिये दी है। बीसीसीआई ने लगभग सभी खिलाड़ियों के फोटोज एक के बाद एक अपलोड किये और बताया कि दक्षिण अफ्रीका में उतर चुके हैं। इन खिलाड़ियों में कप्तान विराट कोहली, के एल राहुल, इशांत शर्मा, अजिंक्य रहाणे समेत सभी दिग्गज मौजूद हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि दक्षिण अफ्रीका में कोरोना के नए वैरिएंट को देखते हुए सभी ने सुरक्षा का ख़ास ध्यान दिया है। सभी खिलाड़ियों में कुछ के चेहरे पर मास्क है तो कुछ ने फेस शील्ड पहनी हुई है।

कप्तान विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ समेत कई युवा खिलाड़ी अपना मोबाइल फ़ोन चलाते हुए नजर आये, तो चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे भी फोटोज में दिखें हैं। आपको बता दें कि टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट मैच और तीन ही एकदिवसीय मैच खेलेगी। टेस्ट सीरीज की शुरुआत 26 दिसंबर से शुरू होगी, जिसके कप्तान विराट कोहली होंगे। हालांकि उपकप्तान रोहित शर्मा चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हैं, तो उनके स्थान पर अभी उपकप्तान की घोषणा नहीं की है। वनडे सीरीज का आगाज 19 जनवरी से होगा जिसमें कयास लगाये जा रहें हैं कि रोहित शर्मा की चोट के बाद वापसी होगी और वह भारतीय टीम की पूर्ण रूप से कमान संभाले।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...