Create
Notifications

केएल राहुल ने अभ्यास सत्र में लिया हिस्सा, कोच राहुल द्रविड़ के साथ आये नजर

Photo Courtesy : KL Rahul Twitter Account
Photo Courtesy : KL Rahul Twitter Account
Rahul

दक्षिण अफ्रीका दौरे (IND vs SA 2021-22) पर टीम इंडिया (Team India) के उपकप्तान चुने गए केएल राहुल (KL Rahul) पहले टेस्ट मैच से पहले कड़ा अभ्यास करते हुए दिखाई दिए हैं। केएल राहुल ने अपनी बल्लेबाजी के फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड किये हैं, जिनमें वह बेहद ही ध्यानपूर्वक बल्लेबाजी करते हुए नजर आये हैं। केएल राहुल ने टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथ भी एक फोटो अपलोड किया, जिसमें वह गेंदबाजी छोर पर उनके साथ खड़े हैं और खेल को लेकर चर्चा कर रहें है।

हाल ही में केएल राहुल न्यूज़ीलैंड के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज से चोट के कारण बाहर हो गए थे। उनके स्थान पर मयंक अग्रवाल ने शुभमन गिल के साथ सलामी बल्लेबाजी की लेकिन दक्षिण अफ्रीका दौरे पर उनकी टीम में वापसी हुई है। दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रोहित शर्मा को टेस्ट टीम का उपकप्तान चुना गया था लेकिन मुंबई में नेट सेशन के दौरान रोहित शर्मा चोटिल हुए और उनकी जगह प्रियांक पंचाल को मौका मिला। लेकिन बीसीसीआई ने काफी दिनों बाद केएल राहुल के रूप में टीम का उपकप्तान चुना।

रोहित शर्मा से पहले यह जिम्मेदारी अजिंक्य रहाणे के पास थी लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण रहाणे को इस भूमिका से मुक्त कर दिया गया था। लेकिन अब रोहित के न होने पर भी रहाणे को उपकप्तानी ना देकर राहुल को नया उपकप्तान चुना गया है।

भारतीय खिलाड़ियों ने शुरू की टेस्ट सीरीज के लिए ट्रेनिंग

भारतीय टेस्ट टीम के सभी खिलाड़ी 16 दिसंबर को एक चार्टर प्लेन से दक्षिण अफ्रीका पहुँच चुके हैं और टीम के खिलाड़ियों ने एक दिन के क्वारंटाइन के बाद लगातार अभ्यास और कुछ गतिविधियों में हिस्सा लिया। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ी आपस में गेम्स के दौरान मौज-मस्ती करते नजर आये। टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने पूरी तरह से खिलाड़ियों के साथ हिस्सा लिया।

A new day and a fresh new start 👍🏻We're back at it 💪🏻#TeamIndia 🇮🇳 | #SAvIND https://t.co/xceSqZ8z6v

Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...