Create

"शॉट सेलेक्शन को लेकर टीम मैनेजमेंट से बातचीत होती है", ऋषभ पन्त का बड़ा बयान

South Africa v India - 2nd ODI
South Africa v India - 2nd ODI
reaction-emoji
Rahul

दक्षिण अफ्रीका और भारत (SA vs IND) के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने 85 रनों की अहम पारी खेली और टीम को बड़े स्कोर की तरफ बढ़ाया। हालांकि उनके विकेट गिरने के बाद भारतीय टीम 300 से अधिक रन नहीं बना सकी और मुकाबले को 7 विकेट से गँवा दिया। दूसरे मैच में जीत हासिल करने के साथ ही दक्षिण अफ्रीका (South Africa) ने टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज पर भी कब्ज़ा कर लिया है। इस दौरे पर ऋषभ पन्त ने टेस्ट और वनडे मैचों में बेहतरीन बल्लेबाजी की है लेकिन कई मैचों में उनके शॉट सेलेक्शन को लेकर काफी सवाल भी खड़े हुए, जिसपर उन्होंने अहम प्रतिक्रिया रखी है।

पार्ल के बोलैंड पार्क में खत्म हुए दूसरे मैच के बाद ऋषभ पन्त से उनके शॉट सेलेक्शन को लेकर सवाल पूछा गया, जिसपर उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी के रूप में मैं क्या कर सकता हूं, इस पर हमेशा सकारात्मक चर्चा होती है। मैं सभी शॉट्स खेल सकता हूँ, लेकिन मैं धैर्य के साथ और स्थिति के अनुसार कैसे खेल सकता हूं हम इस पर चर्चा करते हैं। ऐसी चर्चाओं के बाद, हम अभ्यास करते हैं और फिर मैचों में हमने जो सीखा है उसे लागू करने का प्रयास करते हैं।' आपको बता दें कि ऋषभ पन्त ने नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए 71 गेंदों पर 85 रनों की बड़ी पारी खेली, जिसमें 10 चौके और 2 छक्के शामिल रहे।

दक्षिण अफ्रीका ने लगातार जीता दूसरा मैच, वनडे सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे एकदिवसीय मैच में भारत को 7 विकेट से हराते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त हासिल कर ली। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 287 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए मेजबान टीम ने 48.1 ओवर में 3 विकेट पर 288 रन बनाकर मैच जीत लिया।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...