SA vs IND: केएल राहुल का शतक देख खुश हुए सुनील शेट्टी, पत्नी अथिया ने भी लुटाया प्यार

South Africa India Cricket
केएल राहुल ने खेली 101 रनों की पारी

सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट पार्क में भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। आज इस मैच के दूसरे दिन का खेल जारी है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की पहली पारी 245 रनों पर सिमट गई। भारत की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने शानदार 101 रनों की पारी खेली। राहुल के शतक देख उनके ससुर और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी काफी खुश नजर आए। सुनील शेट्टी के अलावा उनकी बेटी और केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने भी राहुल के शतक देख उनपर जमकर प्यार लुटाया।

केएल राहुल ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उन्होंने सबका दिल जीत लिया। केएल की इस शानदार शतकीय पारी की तारीफ उनके ससुर सुनील शेट्टी ने भी की। सुनील ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की इस स्टोरी में उन्होंने केएल राहुल के शतक के बाद की तस्वीर लगाई है। तस्वीर के साथ उन्होंने राहुल की तारीफ के लिए कई इमोजी भी शेयर की है।

सुनील शेट्टी के अलावा केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने भी उनके शतकीय पारी पर अपना प्यार लुटाया है। अथिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से केएल राहुल की एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में उन्होंने शतकवीर राहुल की तस्वीर शेयर करते हुए स्ट्रेंथ टू स्ट्रेंथ लिखा है।

ससुर सुनील शेट्टी और पत्नी अथिया शेट्टी के अलावा केएल राहुल ने अपनी शतकीय पारी से पूरे देश को खुशी दी है। वह जब बल्लेबाजी करने अफ्रीका के खिलाफ उतरे थे। उस समय भारतीय पारी मुश्किल में नजर आ रही थी। हालांकि राहुल ने टीम का एक छोर संभाले रखा और तेजी से रन बटोरे। केएल राहुल ने अपनी पारी में 137 गेंदों का सामना किया इस दौरान उन्होंने 14 चौके और 4 छ्क्कों की मदद से 101 रनों की शतकीय पारी खेली।

Quick Links

Edited by Rahul