Create
Notifications

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका ने 21 खिलाड़ियों की घोषणा की, दो साल बाद दिग्गज की वापसी 

तेज गेंदबाज डुआने ओलिवियर की दो साल बाद वापसी हुई है
तेज गेंदबाज डुआने ओलिवियर की दो साल बाद वापसी हुई है
Rahul

भारत और दक्षिण अफ्रीका (SA vs IND) के बीच 26 दिसंबर से शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला के लिए मेजबान टीम ने अपने 21 खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है। टीम इंडिया (Team India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में बॉक्सिंग डे टेस्ट से होगी। बीसीसीआई और क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) ने मिलकर हाल ही में दौरे में बदलाव किया था। टीम इंडिया इस दौरे पर टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं लेगी। दक्षिण अफ्रीका की टीम में तेज गेंदबाज डुआने ओलिवियर की दो साल बाद वापसी हुई है, तो दो नए खिलाड़ियों को टेस्ट टीम में पहली बार जगह मिली है।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने ट्विटर पर आगामी टेस्ट सीरीज के लिए 21 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। टेस्ट टीम की कमान डीन एल्गर के हाथ में होगी, तो उपकप्तान के रूप में टेम्बा बवुमा का चयन किया गया है। ग्लेनटन स्टुउरमैन और प्रेनेलन सुब्रायन को भी टीम में वापस बुलाया गया है और सिसांडा मगला और रायन रिकेल्टन को पहली बार टेस्ट टीम में मौका दिया गया है।

भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे के कार्यक्रम में हुआ है बदलाव

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए अपडेटेड कार्यक्रम की पुष्टि की है। नए कार्यक्रम के अनुसार दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच पहला टेस्ट मैच 26 दिसम्बर को सेंचुरियन में खेला जाना है। दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी से वांडरर्स जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा। इसके बाद अंतिम टेस्ट मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स में 11 जनवरी से शुरू होगा। एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच 19 जनवरी से पार्ल में खेला जाएगा। दूसरा मैच भी इसी वेन्यू पर 21 जनवरी से खेला जाएगा। वहीं अंतिम मुकाबला 23 जनवरी को केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाएगा।

टीम इंडिया के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट टीम

डीन एल्गर (कप्तान), टेम्बा बवुमा (उप-कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेट-कीपर), कगिसो रबाडा, सरेल इरवी, बेउरन हेंड्रिक्स, जॉर्ज लिंडे, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी, एडेन मार्कराम, वियान मुल्डर, एनरिक नॉर्टजे, कीगन पीटरसन, रासी वैन डेर डूसन, काइल वेरेने, मार्को जेन्सन, ग्लेंटन स्टुरमैन, प्रेनेलन सुब्रायन, सिसांडा मगला, रायन रिकेलटन, डुआने ओलिवियर।

#Proteas SQUAD ANNOUNCEMENT 🚨 2️⃣ 1️⃣ playersMaiden Test call ups for Sisanda Magala and Ryan Rickelton 👍 Duanne Olivier returns 🇿🇦 Read more here ➡️ bit.ly/3Gjme8L#SAvIND #BetwayTestSeries #BePartOfIt https://t.co/6rIDzt1PuO

Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...