Create
Notifications

"अपनी काबिलियत साबित करने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता" रवि शास्त्री का बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली के नेतृत्व में यह टीम कहर बरपाने को तैयार होगी : रवि शास्त्री
विराट कोहली के नेतृत्व में यह टीम कहर बरपाने को तैयार होगी : रवि शास्त्री
Rahul

दक्षिण अफ्रीका और भारत (SA vs IND) के बीच 26 दिसंबर से सेंचूरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेला जायेगा। दोनों ही टीमें अपने-अपने अभ्यास में जुटी है। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने इस अहम सीरीज को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनके मुताबिक दक्षिण अफ्रीका पर अपने घर में खेलने को लेकर दबाव नहीं होगा, तो विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया कहर बरपाने को तैयार होगी। हाल ही में टी20 विश्व कप 2021 के बाद रवि शास्त्री का कोचिंग पद का कार्यकाल खत्म हुआ था।

रवि शास्त्री ने इस सन्दर्भ में कहा कि, 'दक्षिण अफ्रीका में हम कभी सीरीज नहीं जीते हैं लेकिन याद रहें भले ही मेजबान टीम को अपने घर में खेलने का दबाव नहीं लेकिन विराट कोहली की यह टीम इस सीरीज में आग बरसाने को तैयार है। हमेशा की तरह टीम इंडिया को मेरा समर्थन मिलेगा। टीम इंडिया के लिए अपनी काबिलियत साबित करने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता। विराट कोहली एक बेहतरीन कप्तान रहे हैं और उनके पास इस दौरे पर जा रही एक प्रतिभाशाली टीम भी है।

टीम इंडिया के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ सीरीज से पहले कर रहे है मजे

सोशल मीडिया पर आये दिन टीम इंडिया के अभ्यास की तस्वीरों का दीदार बीसीसीआई अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर करवा देता है। लेकिन मैदान के बाहर भी टीम इंडिया के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहें हैं हाल ही में टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने बारबेक्यू डिनर के कुछ लाजवाब फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किये हैं।

मयंक अग्रवाल ने कोच राहुल द्रविड़ समेत टीम इंडिया के कुछ अन्य सदस्यों के साथ मिलकर मंगलवार रात बारबेक्यू का आनंद लिया है। मयंक अग्रवाल द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में कोच राहुल द्रविड़, केएल राहुल, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और अन्य लोग बारबेक्यू का आनंद ले रहे हैं। मयंक अग्रवाल ने पोस्ट को कैप्शन दिया है, 'एक बेहतरीन बारबेक्यू रात जैसा कुछ नहीं।'


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...