Create
Notifications

टीम इंडिया ने लिया बारबेक्यू नाईट का आनंद, युवा बल्लेबाज ने शेयर की तस्वीरें

Photo Courtesy : Mayank Agarwal Instagram
Photo Courtesy : Mayank Agarwal Instagram
Rahul

दक्षिण अफ्रीका और भारत (SA vs IND) के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में कुछ ही दिनों का समय बाकी रह गया है। दोनों टीमों ने अभ्यास शुरू कर दिया है। एक तरफ मेजबान दक्षिण अफ्रीका इंट्रास्क्वाड मैच खेलती हुई नजर आई है, तो दूसरी तरफ टीम इंडिया ने सुपरस्पोर्ट पार्क पर प्रैक्टिस सेशन में भाग लिया। कड़ी मेहनत करने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने एक दूसरे के साथ रात को अच्छा समय साझा किया है। टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने इस बारबेक्यू डिनर के कुछ लाजवाब फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किये हैं।

मयंक अग्रवाल ने कोच राहुल द्रविड़ समेत टीम इंडिया के कुछ अन्य सदस्यों के साथ मिलकर मंगलवार रात बारबेक्यू का आनंद लिया है। मयंक अग्रवाल द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में कोच राहुल द्रविड़, केएल राहुल, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और अन्य लोग बारबेक्यू का आनंद ले रहे हैं। मयंक अग्रवाल ने पोस्ट को कैप्शन दिया है, 'एक बेहतरीन बारबेक्यू रात जैसा कुछ नहीं।' आपको बता दें कि इस दौरे से पहले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को चोट लगी और वह टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे, जिसके चलते मयंक अग्रवाल को सलामी बल्लेबाजी करने का मौका मिल सकता है।

BCCI ने शेयर किये टीम इंडिया के खिलाड़ियों के मुस्कुराते हुए चेहरों की फोटो

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सभी खिलाड़ियों की स्माइल करते हुए की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा कि, 'कैम्प में टीम का मूड इस प्रकार है कि सभी सेंचूरियन के मैदान पर स्माइल कर रहें हैं।' पहली फोटो में चेतेश्वर पुजारा हँसते हुए दिखाई दिए, तो दूसरी फोटो में टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान केएल राहुल चर्चा करते हुए नजर आये। जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और श्रेयस अय्यर भी आइस बॉक्स पर बैठे दिखाई दिए हैं। टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और जयंत यादव भी स्माइल देते हुए नजर आये।

📸 M🙂🙂D in the camp right nowAll smiles here at Centurion 😃#TeamIndia | #SAvIND https://t.co/IOaMfH6h7h

Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...