SA vs IND : केएल राहुल की शानदार पारी को लेकर ट्विटर पर आईं जोरदार प्रतिक्रियाएं 

Neeraj
केएल राहुल ने टेस्ट क्रिकेट में की शानदार वापसी
केएल राहुल ने टेस्ट क्रिकेट में की शानदार वापसी

भारत और दक्षिण अफ्रीका (SA vs IND) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज हो गया है। सीरीज का पहला बॉक्सिंग डे टेस्ट सेंचुरियन में खेला जा रहा है, जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम (Team India) की शुरुआत काफी खराब रही। रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल 24 के कुल योग तक पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने पारी को संभाला। दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 68 रन की साझेदारी हुई।

कोहली (38) और अय्यर (31) के आउट होने के बाद भारतीय टीम मुश्किल में लग रही थी, लेकिन केएल राहुल ने मोर्चा संभाला। राहुल ने अहम मौके पर बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली। पहले दिन स्टंप्स तक भारतीय टीम ने 208/8 का स्कोर बनाया। केएल राहुल (70*) और मोहम्मद सिराज बिना खाता खोले क्रीज पर हैं। राहुल की बेहतरीन पारी को लकेर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएं आई हैं।

आइए कुछ प्रतिक्रियाओं पर नजर डालें:

(केएल राहुल चोट के कारण डब्ल्यूटीसी का फाइनल खेलने से चूक गए थे और कुछ खराब पारियों के बाद उन्हें टेस्ट प्लेइंग XI से बाहर कर दिया गया और उपकप्तानी की भूमिका से भी हटा दिया गया था। आज उन्होंने धमाकेदार तरीके से अविश्वसनीय वापसी की है। ये है केएल राहुल 2.0 हैं।)

(केएल राहुल कभी-कभी कमाल करते हैं।)

(केएल राहुल टेस्ट टीम के स्थायी विकेटकीपर बन गए और पहले टेस्ट के पहले दिन 70 रन पर नाबाद रहे।)

(निश्चित रूप से केएल राहुल भारत के लिए संकटमोचक व्यक्ति हैं।)

(केएल राहुल को अब टेस्ट कप्तानी दी जानी चाहिए।)

(केएल राहुल की शानदार वापसी।)

(अच्छा खेले केएल राहुल भाई।)

(केएल राहुल द्वारा खूबसूरत छक्के के साथ अर्धशतक।)

(केएल राहुल को शांति और बेहतरीन स्वभाव के लिए कई बार पहचाना गया।)

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment