Create

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को लेकर लिखा भावुक पोस्ट, एमएस धोनी का भी हुआ जिक्र

Rahul
Photo Courtesy : Anushka Sharma Instagram
Photo Courtesy : Anushka Sharma Instagram

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) ने अचानक से टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ने का हैरान करने वाला निर्णय कल शाम को लिया। पिछले 6 महीने विराट कोहली के लिए बेहद ही ख़राब रहे हैं। सबसे पहले उन्होंने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ी, जिसमें टीम इंडिया और आईपीएल (IPL) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कप्तानी शामिल थी। उसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें वनडे कप्तान के पद से हटा दिया और अब उन्होंने टेस्ट की भी कप्तानी छोड़ दी है। उनके इस फैसले पर सभी ने हैरानी जताई है। ऐसे में उनकी धर्मपत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी इन्स्टाग्राम पर एक लम्बा और भावुक पोस्ट किया है।

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ दो अनदेखे फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'मुझे 2014 का वह दिन याद है जब आपने मुझसे कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है, क्योंकि एमएस ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था। मुझे याद है एमएस, आप और मैं उस दिन बाद में बाते कर रहे थे और उन्होंने मजाक में कहा था कि आपकी दाढ़ी कितनी जल्दी ग्रे होने लगेगी। हम सभी को इस पर बहुत हंसी आई थी। उस दिन के बाद से मैंने आपकी दाढ़ी को ग्रे होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है। मैंने आपके आसपास और आपके भीतर एक अलग प्रकार का विकास देखा है। मुझे एक कप्तान के रूप में आपकी उपलब्धियों पर गर्व हैं। लेकिन आपने अपने भीतर जो उपलब्धियां हासिल की है, उस पर मुझे अधिक गर्व है।'

अनुष्का शर्मा ने इसके अलावा विराट कोहली के युवा करियर और उनके उतार चढ़ाव को लेकर काफी कुछ लिखा है। अंत में अनुष्का शर्मा ने भावुक होते हुए कहा कि हमारी बेटी आपके इन 7 वर्षों से बहुत कुछ सीखेगी। आपको बता दें कि विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने विदेशी मैदानों पर लगातार मुकाबले जीतना सीखे हैं और आंकड़ों के अनुसार वह भारतीय टेस्ट टीम के सबसे सफल कप्तान भी रहें हैं।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment