Create
Notifications

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने एक ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब

सारा तेंदुलकर अपने माता-पिता के साथ
सारा तेंदुलकर अपने माता-पिता के साथ
reaction-emoji
Vivek Goel

इसमें कोई शक नहीं कि महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय हैं। 12 अक्‍टूबर 1997 को जन्‍मीं सारा महान क्रिकेटर सचिन और डॉक्‍टर अंजलि तेंदुलकर की बेटी हैं। 23 साल की सारा की सोशल मीडिया पर जबर्दस्‍त फैन फॉलोइंग हैं, विशेषकर इंस्‍टाग्राम। सारा ने शुक्रवार को एक ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया, जिन्‍होंने तेंदुलकर की बेटी के लिए अनुचित शब्‍द कहे थे।

यह घटना तब हुई जब सारा तेंदुलकर ने खुलासा किया कि वह गर्मी से राहत पाने के लिए अपनी कार में कॉकी का लुत्‍फ उठा रही हैं। इंस्‍टाग्राम पर तेंदुलकर की बेटी ने कॉफी के साथ एक फोटो अपने सोशल मीडिया परिवार के साथ शेयर किया। जहां सारा को सोशल मीडिया अपलोड पर कई शानदार जवाब मिलते हैं, वहीं एक ट्रोलर ने सारा को डायरेक्‍ट मैसेंजर (डीएम) पर भद्दे कमेंट किए।

तेंदुलकर की बेटी को इस ट्रोलर ने ऐसी बात कही, जो आमतौर पर किसी को भी अच्‍छी न लगे। ट्रोलर ने सारा तेंदुलकर पर आरोप लगाया कि वह पिता के पैसे खर्च कर रही हैं। हालांकि, सारा समझदार हैं और उन्‍होंने इस ट्रोलर को सबक सिखाने का अलग तरीका बनाया। सारा ने इस पोस्‍ट का स्‍क्रीनशॉट लिया और शेयर करते हुए एक ऐसी सलाह दी, जिसे वो शायद नहीं करना चाहिए। देखिए आखिर किस तरह सारा तेंदुलकर ने ट्रोलर के मजे लिए।

देखें सारा तेंदुलकर का पोस्‍ट

सारा इंस्‍टा स्‍टोरी
सारा इंस्‍टा स्‍टोरी

उल्‍लेखनीय है कि इसी इंस्‍टाग्राम यूजर ने सारा पर तब भी आरोप लगाया था जब उन्‍होंने अपने भाई और क्रिकेटर अर्जुन तेंदुलकर के लिए तारीफभरा मैसेज लिखा था। सारा के भाई अर्जुन को आईपीएल 2021 के लिए मुंबई इंडियंस ने उनकी बेस प्राइस 20 लाख रुपए में खरीदा। सारा ने तब अपने भाई की तारीफ में मैसेज किया, 'कोई भी तुमसे दूर इस उपलब्धि को नहीं ले जा पाएगा। यह आपकी है।' बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल 14 में अपने डेब्‍यू का इंतजार है।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...