IPL 2024 के पहले मैच में सचिन तेंदुलकर और वीरेंदर सहवाग करेंगे कमेंट्री, अन्य सेलिब्रिटीयों के नामों का भी हुआ खुलासा 

Neeraj
IPL 2024 के पहले मैच में सचिन-सहवाग करेंगे कमेंट्री (Pc: Twitter)
IPL 2024 के पहले मैच में सचिन-सहवाग करेंगे कमेंट्री (Pc: Twitter)

आईपीएल 2024 (IPL 2024) की शुरुआत 22 मार्च यानी शुक्रवार को गतविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स और फाफ डू प्लेसी की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (CSK vs RCB) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से होगी। यह मैच चेन्नई के होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है, जिसकी सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। फैंस एक तरफ जहाँ क्रिकेट का मजा लेंगे। वहीं, इसी दौरान उन्हें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) की कमेंट्री का लुत्फ़ उठाने का भी मौका मिलेगा।

दरअसल, यह दोनों दिग्गज आईपीएल के पहले मुकाबले में जियो सिनेमा प्लेटफार्म पर हिंदी कमेंट्री पैनल का हिस्सा होंगे। इस दौरान सचिन-सहवाग फैंस के साथ अपने करियर के दौरान मजेदार किस्से भी साझा करेंगे। ऐसे बहुत ही कम मौके आएं हैं, जब फैंस को इन दोनों दिग्गजों की कमेंट्री का आनंद उठाने का मौका मिला है।

फैंस को रोमांच को बढ़ाने के लिए जियो सिनेमा ने पहले मुकाबले के लिए कुछ सोशल मीडिया स्टार्स और बॉलीवुड सिंगर्स को भी आमंत्रित किया है। इसमें सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी का नाम भी शामिल है। फेमस रैपर बादशाह भी फैंस के उत्साह को अपनी हरियाणवी कमेंट्री के जरिये बढ़ाते दिखेंगे। इनके अलावा यूके07 राइडर, टेक्नो गेमरज, शिव ठाकरे, लक्ष्मी मांचू जैसे यूट्यूबर भी दर्शकों को एंटरटेन करेंगे। कॉमेडियन और रैपर मुनव्वर फारुकी गुजराती में अजय जडेजा के साथ कमेंट्री करेंगे।

आईपीएल के इस सीजन में जियो सिनेमा के कमेंट्री पैनल में क्रिस गेल, एबी डीविलियर्स, सुरेश रैना, अनिल कुंबले, शेन वॉटसन, माइक हेसन, इयोन मोर्गन, रॉबिन उथप्पा, जहीर खान, ग्रीम स्मिथ, ब्रेट ली, स्कॉट स्टायरिस, पार्थिव पटेल, अजय जड़ेजा और आकाश चोपड़ा जैसे दिग्गजों के नाम शामिल है।

यह अनुभवी क्रिकेटर पूरे टूर्नामेंट के दौरान फैंस को कमेंट्री से एंटरटेन करने के साथ-साथ हर मैच से जुड़ी अहम जानकारी और विश्लेषण पर चर्चा करेंगे। जियो सिनेमा प्लेटफार्म फैंस के रोमांच को बढ़ाने में किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

Quick Links

Edited by Rahul