पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने WTC फाइनल में विराट कोहली से लगाई बड़ी उम्मीद, कहा- दोनों पारियोंं में लगायेंगे शतक

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day One
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day One

आईपीएल (IPL 2023) में एक और साल कप जीतने से वंचित रहने के बाद भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना ध्यान अपने सबसे पसंदीदा प्रारूप में लगाना शुरू कर दिया है। 7 जून से ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ इंग्लैंड के ओवल मैदान में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) को लेकर कोहली ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है, और वे नेट्स पर पसीना बहाते देखे जा रहे हैं। कोहली ने हाल ही में ट्विटर पर प्रैक्टिस के दौरान की अपनी तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें लिखा है "द व्हाइट्स"।

इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सईद अनवर ने इस तस्वीर को रीट्वीट करते हुए कोहली को लेकर बड़ा दावा कर दिया है। अनवर ने रीट्वीट करते हुए भरोसा जताया है कि कोहली आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में, दोनों पारियों में शतक बनायेंगे।

दोनों पारियों में शतक का इंताजार- सईद अनवर

बाएं हाथ के पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज ने ट्विटर पर शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि उन्हें कोहली के बल्ले से WTC फाइनल की दोनों पारियों में शतक बनाने का बेसब्री से इंताजार है। अनवर ने कहा,

इस बड़े मंच के गेम में आपसे दोनों पारीयों में बड़े शतक की प्रतीक्षा नहीं कर सकता, विराट। आपको ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल 2023 के प्लेऑफ की रेस से बाहर होते ही, कुछ दिनों बाद कोहली लंदन पहुंच गये थे। उन्हें और उनके साथी खिलाड़ी मोहम्मद सिराज को यूके के लिए भारत के पहले बैच में शामिल किया गया था। इसमें अक्षर पटेल, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर और आर अश्विन भी शामिल थे। चेतेश्वर पुजारा पहले से ही लंदन में हैं क्योंकि वह ससेक्स के लिए काउंटी चैंपियनशिप में शामिल हैं और वे बेहद शानदार फॉर्म में हैं। शेष खिलाड़ी अपने आईपीएल की ड्यूटी खत्म कर भारतीय दल के साथ शामिल होंगे, जो अहमदाबाद में फाइनल के साथ रविवार को समाप्त होगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now