Create
Notifications

सचिन तेंदुलकर के 'बर्थडे विश' पर संजय मांजरेकर ने दिया जबरदस्त रिप्लाई

सचिन तेंदुलकर और संजय मांजरेकर घरेलू क्रिकेट में भी मुंबई की तरफ से एक साथ खेलते थे
सचिन तेंदुलकर और संजय मांजरेकर घरेलू क्रिकेट में भी मुंबई की तरफ से एक साथ खेलते थे
Rahul

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान समय में कमेंट्री कर रहे संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) सोमवार को 56 वर्ष के हो गए। उनके जन्मदिन पर क्रिकेट जगत से खूब शुभकामनाएं उन्हें मिली। साथ ही क्रिकेट के भगवान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी उन्हें अनोखे अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दी। सचिन तेंदुलकर ने संजय मांजरेकर के साथ बिताये पुराने पलों को याद करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, मेरे साथी खिलाड़ी और मेरे रूम पार्टनर। और आशा है कि अब आप मेरे नींद में चलने से नहीं डरेंगे। सचिन तेंदुलकर के इस ट्वीट पर संजय मांजरेकर ने रिप्लाई देते हुए मजेदार बात कही है।

यह भी पढ़ें - सौरव गांगुली के जीवन पर बनेगी फिल्म, यह दिग्गज अभिनेता निभाएगा दादा का किरदार!

संजय मांजरेकर ने सचिन तेंदुलकर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे दोस्त बहुत-बहुत धन्यवाद। ऐसा नहीं है, मुझे बहुत जल्दी इसकी आदत पड़ गई थी। यदि तुम नींद में नहीं चलते तो शायद डर के कारण हर कोई घबरा जायेगा। सचिन तेंदुलकर ने बधाई देते हुए ट्वीट में संजय मांजरेकर के साथ एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की, जिसमें दोनों खिलाड़ी किसी दौरे के लिए रवाना होते हुए दिखाई दे रहे हैं। सचिन तेंदुलकर और संजय मांजरेकर घरेलू क्रिकेट में मुंबई की तरफ से खेलते थे और फिर साथ में भारतीय टीम के लिए भी खेलें थे। इसलिए दोनों की दोस्ती अभी भी बनी हुई है।

क्रिकेट खिलाड़ियों पर राय रखते हुए विवादों में रहते हैं संजय मांजरेकर

संजय मांजरेकर पिछले कुछ सालों से काफी विवादों में रहें हैं। भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को लेकर उन्होंने विवादस्पद बयान दिए हैं। विश्व कप 2019 में उन्होंने रविन्द्र जडेजा को लेकर विवादस्पद बयान दिया, जिसका जवाब उन्हें सेमीफाइनल मुकाबले में मिला जब जडेजा ने शानदार पारी खेली। हाल ही में संजय मांजरेकर ने रविचंद्रन अश्विन को लेकर कहा कि मुझे नहीं लगता की अश्विन महान गेंदबाज है, क्योंकि उन्होंने SENA देशों में बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया है। इसके जवाब में अश्विन ने ट्विटर पर अपनी राय रखी थी।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...