Create

सौरव गांगुली के जीवन पर बनेगी फिल्म, यह दिग्गज अभिनेता निभाएगा दादा का किरदार!

Ganguly with trophy
Ganguly with trophy
reaction-emoji
Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के ऊपर फिल्म बनने जा रही है। इस अहम खबर की जानकारी का खुलासा खुद सौरव गांगुली ने एक न्यूज़ वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में किया है। सौरव गांगुली ने कहा कि हाँ मैंने अपनी फिल्म बायोपिक के लिए सहमती जता दी है। यह फिल्म हिंदी में होगी और मैं अभी डायरेक्टर का नाम उजागर नहीं कर सकता। सभी जानकारी एकत्रित करने में अभी कुछ दिन का समय लगेगा। इसलिए हमें अभी इंतज़ार करना होगा।

यह भी पढ़ें - सबसे तेज गेंदबाजी के वर्ल्ड रिकॉर्ड को कोई तोड़ सकता है? शोएब अख्तर ने दिया जबरदस्त जवाब

सौरव गांगुली के ऊपर बनने जा रही इस फिल्म में उनका किरदार अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) निभा सकते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार सौरव गांगुली ने खुद रणबीर कपूर का नाम इस बायोपिक के लिए लिया है। लेकिन इस लिस्ट में दो और अभिनेताओं का नाम जुड़ा है, जो उनके रोल को बड़े परदे पर निभाते हुए दिख सकते हैं। इस बायोपिक में सौरव गांगुली के जीवन का सफ़र दिखाया जायेगा कि उन्होंने बचपन में किस प्रकार से क्रिकेट खेला और फिर भारत के लिए डेब्यू करते हुए लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में शतक जड़ा था। इसके बाद किस प्रकार वह बीसीसीआई अध्यक्ष बने।

रणबीर कपूर निभा सकते है सौरव गांगुली का किरदार
रणबीर कपूर निभा सकते है सौरव गांगुली का किरदार

यह भी पढ़ें - "टी20 विश्व कप के लिए मुंबई इंडियंस के स्पिनर का नाम युजवेंद्र चहल से आगे चल रहा है"

क्रिकेट और सिनेमा जगत का रिश्ता पुराना ही रहा है। क्रिकेटर्स के ऊपर इससे पहले 3 बायोपिक मूवी बन चुकी है। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) और एमएस धोनी (MS Dhoni) के जीवन पर फ़िल्में बड़े परदे पर आ चुकी है, जिसमें सबसे हिट फिल्म एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी रही थी। सौरव गांगुली की फिल्म के लिए पहले ऋतिक रोशन का नाम सामने आ रहा था। लेकिन अब रणबीर कपूर इस रोल के लिए चुना जा सकते हैं। रणबीर कपूर ने इससे पहले अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर संजू नामक बायोपिक में उनका किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...