Create
Notifications

संजू सैमसन ने अपने साथी को दिया ऐसा जवाब, फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाए

संजू सैमसन
संजू सैमसन
Vivek Goel
visit

संजू सैमसन ने दीपक चाहर के साथ इंस्‍टाग्राम पर मस्‍तीभरी बातचीत की। दोनों खिलाड़ी भारतीय टीम के साथ श्रीलंका गए हैं। 26 साल के संजू सैमसन ने चाहर के सवाल पर मजेदार जवाब दिया, जो फैंस को काफी पसंद आया। चाहर और सैमसन की इंस्‍टाग्राम पर ऑनलाइन मस्‍ती वायरल हो गई।

भारतीय टीम आज सफेद गेंद सीरीज के लिए श्रीलंका रवाना हुई। संजू सैमसन ने अपनी एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है। भारतीय टीम की किट पहने सैमसन ने फोटो के साथ कैप्‍शन में हवाई जहाज की इमोजी पोस्‍ट की।

दीपक चाहर ने मजेदार कमेंट किया और पूछा कि बल्‍लेबाज कहां जा रहा है। संजू सैमसन ने अपने मजाकिया लहजे में जवाब दिया और चाहर को टीम बस की बैकसीट पर आकर बैठने को कहा।

संजू सैमसन के लिए आगामी महीना महत्‍वपूर्ण है

जहां दीपक चाहर भारत की सफेद गेंद टीम के नियमित सदस्‍य हैं, वहीं आगामी श्रीलंका दौरा संजू सैमसन के लिए सुनहरा अवसर होगा। विकेटकीपर ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में केरल के बल्‍लेबाज की श्रीलंका में विकेटकीपिंग के लिए इशान किशन से टक्‍कर होगी।

संजू सैमसन के मिडिल ऑर्डर में बल्‍लेबाजी करने की उम्‍मीद है। दमदार प्रदर्शन करने पर संजू सैमसन इस साल टी20 विश्‍व कप के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह पक्‍की कर सकते हैं।

26 साल के संजू सैमसन ने आईपीएल 2021 में फॉर्म दर्शाया था, जो कोविड-19 मामलों के कारण अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित हुआ। राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान ने सात मैचों में 145.78 के स्‍ट्राइक रेट से 277 रन बनाए थे।

दीपक चाहर भी भारतीय टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। भारतीय टीम के प्रमुख गेंदबाज इस समय इंग्‍लैंड में हैं। 28 साल के दीपक चाहर श्रीलंका के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम में अपनी जगह पक्‍की करनी चाहेंगे। भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज 13 जुलाई से शुरू होगी।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now