RCB को हार से बचाने के लिए एबी डीविलियर्स को पहननी होगी चैंपियन टीम की जर्सी, स्कॉट स्टाइरिस ने रखी मजेदार शर्त

Neeraj
आरसीबी मौजूदा सीजन में सिर्फ 6 में से सिर्फ एक मैच जीत पाई है (Photos: X)
आरसीबी मौजूदा सीजन में सिर्फ 7 में से सिर्फ एक मैच जीत पाई है (Photos: X)

AB de Villiers to wear CSK Jersey : दक्षिण अफ्रीका और आईपीएल में आरसीबी (RCB) का प्रतिनिधित्व कर चुके पूर्व दिग्गज एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) ने चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी स्कॉट स्टाइरिस से आरसीबी की जर्सी ना पहनने का अनुरोध किया है।

बता दें कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम अपने खराब प्रदर्शन की वजह से लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। मौजूदा सीजन में खेले 7 मैचों में वे सिर्फ एक मुकाबला जीतने में कामयाब रहे हैं और अंक तालिका में दो अंकों के साथ सबसे आखिरी पायदान पर काबिज हैं।

इसी बीच स्कॉट स्टाइरिस ने मजाकिया अंदाज में आरसीबी के खराब प्रदर्शन के पीछे एबी डीविलियर्स को जिम्मेदार ठहराया है। दूसरी तरफ डीविलियर्स का मानना है कि स्टाइरिस ने जब से आरसीबी की जर्सी पहननी शुरू की है, तब से उसे हार का सामना करना पड़ रहा है। इसी वजह से उन्होंने पूर्व न्यूजीलैंड क्रिकेटर को आरसीबी की जर्सी न पहनने का अनुरोध किया।

दरअसल, स्कॉट स्टाइरिस मौजूदा सीजन में इंग्लिश कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। पंजाब किंग्स और आरसीबी के बीच खेले गए मुकाबले से पहले उन्होंने डीविलियर्स से एक शर्त लगाई थी। इस समझौते के मुताबिक, पंजाब के मैच जीतने पर डीविलियर्स को चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहननी थी। वहीं, आरसीबी के मैच जीतने पर स्कॉट स्टाइरिस को आरसीबी की जर्सी पहननी थी। उस मैच में आरसीबी शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम को मात देने में कामयाब रही थी, लेकिन उसके बाद से टीम ने अपने सभी मैचों में शिकस्त का सामना किया है।

स्टाइरिस आरसीबी के पूर्व स्टार बल्लेबाज डीविलियर्स के सोशल मीडिया पर अनुरोध करने के बाद जर्सी नहीं पहनने के लिए तैयार हैं, लेकिन उन्होंने भी इसके लिए एक शर्त रखी है। स्टाइरिस ने जियो सिनेमा द्वारा एक्स पर साझा किये वीडियो में कहा,

अगर डीविलियर्स मुझे आरसीबी के लिए अशुभ मानते हैं और वो चाहते हैं कि मैं आरसीबी के मैचों में उनकी जर्सी ना पहनूं तो मैं इसके लिए तैयार हूँ। लेकिन इसके लिए उन्हें इस प्लेफॉर्म पर आकर एक बार चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहननी होगी।

इस चर्चा के दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान इयोन मोर्गन और पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली भी स्टाइरिस के साथ मौजूद रहे, जो उनकी शर्त से पूरी तरह से सहमत नजर आये।

Quick Links

App download animated image Get the free App now