Create

सनराइजर्स हैदराबाद खेमे में मची खलबली पर शेन वॉटसन ने दिया बड़ा बयान

साइमन कैटिच के इस्‍तीफे पर शेन वॉटसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है
साइमन कैटिच के इस्‍तीफे पर शेन वॉटसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है
reaction-emoji
Vivek Goel

दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के सहायक कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) का मानना है कि मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) खेमे में सबकुछ ठीक नहीं है।

केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों शिकस्‍त मिली और टीम में प्रतिस्‍पर्धा करने वाला जज्‍बा नहीं दिखा।

वॉटसन का मानना है कि आईपीएल 2022 मेगा नीलामी के कुछ दिनों बाद साइमन कैटिच ने जब अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया था, तभी चेतावनी के संकेत शुरू हो गए थे।

वॉटसन ने यूट्यूब पोडकास्‍ट द ग्रेड क्रिकेटर पर बातचीत करते हुए कहा, 'अलार्म बेल शुरू हो गई थी जब साइमन कैटिच ने नीलामी के बाद फ्रेंचाइजी का साथ छोड़ दिया था। यह आम दृश्‍य नहीं है क्‍योंकि कैटिच अच्‍छे लोगों में से एक हैं। यह वाकई अन्‍याय होगा कि अगर लोग उनके बोलने के खिलाफ गए हो। तो कुछ तो गड़बड़ है कि कैटिच ने अचानक जिम्‍मेदारी छोड़ी। यह चेतावनी का संकेत है।'

youtube-cover

टॉम मूडी के डिप्टी निुयक्‍त होने के बाद दो महीने बाद कैटिच ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया था। फ्रेंचाइजी को कैटिच ने बताया कि वो आईपीएल बबल में असहज हैं और लंबे समय से परिवार से दूर हैं।

हालांकि, द ऑस्‍ट्रेलियन में रिपोर्ट ने सूत्रों के हवाले से कहा, 'टीम का जिस तरह प्रबंधन किया जा रहा था, उससे कैटिच असहमत थे और उनका मानना था कि नीलामी के पहले की योजना का सम्‍मान नहीं किया गया।'

इस बीच, हैदराबाद प्रतियोगिता में सबसे कमजोर टीमों में से एक नजर आ रही है। शेन वॉटसन ने भी कहा कि टीम मजबूत नजर नहीं आ रही है।

वॉटसन ने कहा, 'सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मजबूत नजर नहीं आ रही है और फिर उन्‍होंने पहले मैच में किस तरह प्रदर्शन किया। हां, राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम बहुत अच्‍छी है और उन्‍होंने शानदार खेला। मगर हैदराबाद मजबूत नजर नहीं आई। ऐसा महसूस हुआ कि टीम में काफी कुछ चल रहा है और यह यह मददगार साबित नहीं हो रहा।'

हैदराबाद की गेंदबाजी काफी साधारण नजर आई। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने हैदराबाद के गेंदबाजों की धुनाई करते हुए 210/6 का स्कोर बनाया था। जवाब में हैदराबाद की टीम 149/7 का स्‍कोर बना पाई थीं।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...