'बस कर अब युवाओं को भी....'- चेतेश्वर पुजारा को बल्लेबाजी करते देख शिखर धवन ने दी मजेदार प्रतिक्रिया 

Neeraj
शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा
शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) टेस्ट फॉर्मेट में टीम इंडिया (Team India) के प्रमुख टेस्ट बल्लेबाजों में से एक हैं। हालाँकि, जुलाई में वेस्टइंडीज के विरुद्ध खेली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में उन्हें टीम से ड्राप कर दिया गया था। इसके बाद उन्होंने अपनी फॉर्म को वापस हासिल करने के लिए इंग्लैंड की काउंटी चैंपियनशिप का रुख किया था। इन दिनों दाएं हाथ का यह दिग्गज बल्लेबाज ईरानी ट्रॉफी में खेलने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। पुजारा ने अपने प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो साझा किया जिस पर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि 35 वर्षीय पुजारा बीते मंगलवार को अपने होम टाउन राजकोट लौटे थे। बुधवार को उन्होंने ईरानी कप के लिए मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह नेट्स में बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

काम पर वापस। ईरानी ट्रॉफ़ी के लिए कमर कस रहा हूँ।

पुजारा के इस वीडियो पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई बस कर नौजवानों को भी खेलने दे अब। ईरानी से तेरे लिए नानी ट्रॉफी हो गई है।'

गौरतलब है कि ईरानी कप में सौराष्ट्र का मुकाबला रेस्ट ऑफ़ इंडिया से होगा जो कि 1 से 5 अक्टूबर के बीच पुजारा के घरेलू मैदान राजकोट में खेला जाना है। इस मुकाबले में पुजारा सौराष्ट्र की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे।

वहीं शिखर धवन की बात करें तो वह भी लम्बे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी मैच दिसंबर 2022 में बांग्लादेश एक विरुद्ध खेला था। भले ही 'गब्बर' को चयनकर्ता कोई मौका नहीं दे रहे इसके बावजूद उन्होंने अपनी मेहनत जारी रखी है। धवन नियमित तौर पर अपनी फिटनेस बरकरार रखने के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी में पसीना बहाते नजर आते हैं। बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज ने टीम में वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है। अब देखने वाली बात होगी कि गब्बर की टीम में वापसी कब होगी।

Quick Links

Edited by Rahul