ऋषभ पंत से शिखर धवन ने की खास मुलाकात, गब्बर ने बताया स्टार खिलाड़ी हाल

शिखर धवन और ऋषभ पंत (फोटो क्रेडिट - शिखर धवन Instagram)
Photo Courtesy : Shikhar Dhawan Instagram

भारतीय टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से एक खास मुलाकात की है। शिखर धवन ने पंत से मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर खुद शेयर की है। आईपीएल के बाद धवन और पंत एक दूसरे से मिले। एक ओर शिखर धवन अभी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और भारतीय टीम में जगह तलाशने में लगे हुए हैं। वहीं ऋषभ पंत पिछले साल हुए कार हादसे के बाद चोट से रिकवरी में लगे हुए हैं।

ऋषभ पंत से मिले शिखर धवन

शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में धवन टीम इंडिया के स्टार युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से मिलते हुए नजर आए। दोनों की यह तस्वीर बहुत खास है। इस तस्वीर में धवन काफी खुश नजर आए। धवन और पंत दोनों इस तस्वीर हाफ टीर्शट में नजर आए। धवन ने पंत से मुलाकात की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा कि तुम से मिलकर बहुत खुशी हुई।

आपको बता दें कि शिखर धवन और ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक साथ खेल चुके हैं। हालांकि अब धवन पंजाब किंग्स के लिए खेलते हैं। वह आईपीएल 2023 में इस टीम की कप्तानी करते हुए भी नजर आए थे। वही आईपीएल 2023 में धवन का बल्ला भी जमकर चला था। इस सीजन धवन ने 11 मुकाबले खेले इन मैचों में उन्होंने 41.44 के शानदार औसत से 373 रन बनाए। वहीं इस सीजन धवन के बेस्ट स्कोर 99 रन था। उन्होंने यह शानदार पारी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेली थी।

गौरतलब है कि ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर में हुए कार हादसे के बाद से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वह आईपीएल 2023 में भी इस साल नहीं खेल पाए थे। हालांकि पंत अभी चोट के बाद तेजी से रिकवरी में लगे हुए हैं। फैंस को उम्मीद है कि वह बहुत जल्द टीम इंडिया में फिट होकर वापसी करेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now