IPL 2024 : इशान किशन के जबरदस्त शॉट पर सूर्यकुमार यादव ने कहा, शॉट यार..., देखें जबरदस्त वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: Mumbai Indians Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Mumbai Indians Instagram Snapshots

पिछले कुछ वर्षों में आईपीएल (IPL 2024) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और टीम इंडिया के लिए खेलते हुए मैदान के अंदर और बाहर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और इशान किशन (Ishan Kishan) के बीच की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त रही है। इतना समय एक साथ बिताने के बाद दोनों को जब भी मौका मिलता है तो वे कभी एक-दूसरे की तारीफ करने का कोई मौका नहीं चूकते हैं।

मुंबई इंडियंस द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर साझा किये गए अभ्यास सत्र के वीडियो में ऐसा ही कुछ देखने को मिला। प्रैक्टिस सेशन के दौरान बाएं हाथ का युवा बल्लेबाज बेहतरीन लय में दिखा। उन्होंने एक पुल शॉट और रिवर्स स्वीप शॉट लगाया। इशान की जबरदस्त टाइमिंग देखकर सूर्या ने रिएक्शन देते हुए कहा, शॉट यार।'

एमआई ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

हाइप मैन हो तो सूर्य दादा ऐसे हो, वरना ना हो।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लम्बा ब्रेक लेने के बाद, इशान किशन आईपीएल में अच्छी फॉर्म में नजर आये हैं। हालाँकि, वह बड़ी पारियां खेलने में अब तक सफल नहीं हो पाए हैं लेकिन कुछ मैचों में उन्होंने टीम को अच्छी शुरुआत जरूर दिलाई है। दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेले पिछले मैच में भी उन्होंने 23 गेंदों में 42 रन बनाये थे।

दूसरी तरफ सूर्यकुमार यादव की बात करें, तो इंजरी के बाद उनका कमबैक उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बल्लेबाजों की रैंकिंग में टॉप पर काबिज सूर्या दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे।

एमआई के फैंस यही उम्मीद करेंगे कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विरुद्ध होने वाले अगले मैच में दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्या जरूर वापसी करने में कामयाब होंगे, जो 11 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है। आरसीबी के खिलाफ खेले गए पिछले मैच सूर्या ने 35 गेंदों में 83 रनों की शानदार पारी खेली थी और वह मैन ऑफ द मैच रहे थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now