Create
Notifications

श्रेयस अय्यर ने बनाया शिखर धवन का जोरदार मजाक, रॉयल्‍स के खिलाफ गब्‍बर ने लपके थे दो कैच

श्रेयस अय्यर और शिखर धवन
श्रेयस अय्यर और शिखर धवन
Vivek Goel
FEATURED WRITER
Modified 16 Apr 2021
न्यूज़

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के नियमित कप्‍तान और दिग्‍गज बल्‍लेबाज श्रेयस अय्यर कंधे में चोट के कारण आईपीएल-14 से बाहर हो गए हैं। अय्यर को इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले वनडे में फील्डिंग करते हुए कंधे में चोट लगी थी, जिसके बाद से वह क्रिकेट एक्‍शन से दूर हैं। दिल्‍ली कैपिटल्‍स प्रबंधन ने युवा रिषभ पंत पर भरोसा जताया और उन्‍हें टीम का नेतृत्‍व करने की जिम्‍मेदारी सौंपी।

अय्यर भले ही मैदान से दूर हो, लेकिन वह घर बैठकर दिल्‍ली कैपिटल्‍स का समर्थन कर रहे हैं और लगातार वीडियो व फोन कॉल्‍स से अपने साथियों के साथ संपर्क में हैं। इस बीच अय्यर ने शिखर धवन का जबर्दस्‍त अंदाज में मजाक उड़ाया है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मुकाबले के दौरान अय्यर ने शिखर धवन का इस अंदाज में मजाक बनाया।

शिखर धवन ने लपके दो कैच, अय्यर ने खींची टांग

शिखर धवन का राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ बल्‍ले से प्रदर्शन दमदार नहीं रहा। वो 11 गेंदों में 9 रन बनाकर डगआउट लौट गए। शिखर धवन को जयदेव उनादकट ने अपना शिकार बनाया था। उनादकट की गेंद पर धवन स्‍कूप शॉट खेलने गए, जहां संजू सैमसन ने दर्शनीय कैच लपका था। हालांकि, शिखर धवन ने फील्डिंग में जबर्दस्‍त काम किया और आवेश खान की गेंद पर दो शानदार कैच लपके।

दिल्‍ली के गेंदबाजों ने शानदार काम करते हुए 10 ओवर के अंदर विरोधी टीम के पांच बल्‍लेबाजों को आउट कर दिया था। धवन ने इस दौरान तीन बल्‍लेबाजों संजू सैमसन, शिवम दुबे और रियान पराग के कैच लपके।

हर कैच के बाद शिखर धवन जांघ पर हाथ मारके विकेट का जश्‍न मनाते हैं। धवन ने मैच के दौरान तीन बार जश्‍न मनाया। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस ने शिखर धवन का मजाक बना दिया। कई लोगों का कहना है कि शिखर धवन को आईपीएल 2021 के बाद जांघ की सर्जरी कराना पड़ेगी। श्रेयस अय्यर ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर लाल घाव से भरी जांघ का फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आज के मैच के बाद शिखर धवन।'

श्रेयस अय्यर इंस्‍टा स्‍टोरी
श्रेयस अय्यर इंस्‍टा स्‍टोरी

जहां तक मैच की बात है तो दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम ने रॉयल्‍स को 148 रन का लक्ष्‍य दिया है। दिल्‍ली की तरफ से रिषभ पंत ने सबसे ज्‍यादा 51 रन बनाए थे। हालांकि, रॉयल्‍स ने दो गेंदें शेष तीन विकेट से मैच जीत लिया। रॉयल्‍स की तरफ से डेविड मिलर (62) और क्रिस मॉरिस (36*) ने उम्‍दा पारियां खेली।

Published 16 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now