अपने नए डैशिंग लुक से शुभमन गिल ने जीता फैंस का दिल, युवराज सिंह ने किया मजेदार कमेन्ट

Neeraj
Picture Courtesy: Shubman Gill Instagram
Picture Courtesy: Shubman Gill Instagram

युवा भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) मौजूदा समय में इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ हो रही पांच मैचों की टेस्ट में टीम का हिस्सा हैं। अब तक खेले चार मैचों में गिल का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। वह सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर हैं। रांची टेस्ट में भारत को पांच विकेटों से जीत दिलाने में गिल ने अहम भूमिका निभाई थी। इस बीच 24 वर्षीय गिल अपने स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में हैं।

बुधवार को शुभमन गिल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की। तस्वीरों में उन्होंने ब्लू कलर का कोट और वाइट कलर की पैंट पहनी हुई है। वहीं, ब्लैक कलर का चश्मा भी लगाया हुआ है। इस दौरान गिल किसी पेशेवर मॉडल की तरह पोज देते दिखे।

गिल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

बाधाएँ = शक्ति।

गिल के इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं और उनकी प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'लाइट ज्यादा तेज लगदी कमरे विच।'

गौरतलब है कि सीरीज की पहली तीन पारियों में गिल का बल्ला खामोश रहा था, जिसके बाद आलोचकों ने उनके टीम में होने को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे। हालाँकि, गिल ने सभी को अपना बल्ले से जवाब दिया। अब तक खेले चार मैचों में वह 48.85 की औसत से 342 रन बना चुके हैं, जिसमें एक शतक और दो अर्धशतक शामिल हैं।

सीरीज का अब पांचवां मैच 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जायेगा, जिसके लिए रोहित शर्मा एन्ड कंपनी बुधवार को रांची से वहां के लिए रवाना हुई। इस वेन्यू पर मेन इन ब्लू ने अब तक एक टेस्ट खेला है। 2017 में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए, उस मुकाबले में टीम इंडिया ने 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी।

Quick Links

Edited by Rahul