PSL 2023: कमेंटेटर ने हसन अली की पत्नी की तारीफ में पढ़ें कसीदे, वीडियो वायरल

Hasan Ali Wife Samiya
हसन अली अपनी पत्नी सामिया आरजू के साथ

न्यूजीलैंड (New Zealand) के पूर्व क्रिकेटर साइमन डोल की कमेंट्री पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) के दौरान हाल ही में उन्होंने बाबर आजम को लेकर टिप्पणी की थी। लेकिन अब साइमन का एक वीडियो का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली की पत्नी सामिया आरजू पर कमेंट कर रहे हैं और वह इस्लामाबाद की जीत को भूलकर सामिया की खूबसूरती की तारीफ करने लगते हैं।

दरअसल, पीएसएल 2023 में बीते मंगलवार को इस्लामाबाद यूनाइटेड और मुल्तान सुल्तांस के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मैच को जीतकर इस्लामाबाद ने प्लेऑफ में अपनी जगह भी बना ली है। 205 रन का विशाल लक्ष्य को आखिरी ओवर में हासिल कर टीम ने जीत दर्ज की थी। जिसके बाद मैदान में खिलाड़ी जीत का जश्न मना रहे थे। इसी दौरान हसन अली की वाइफ सामिया भी जीत को सेलिब्रेट कर रही थी। वहीं, मैच खत्म होने के बाद पूर्व न्यूजीलैंड के क्रिकेटर साइमन डोल कमेंट्री कर रहे थे। इस बीच कैमरा कुछ देर के लिए सामिया पर जाकर रूक गया। तभी कमेंटेटर हसल अली की पत्नी की तारीफ करने में लग गए।

Simon Doull is all of Us right now 😂😂😂 even he is baffled by the beauty of Pakistan 😅😅🔥🔥❤️❤️ #simondoull #tiktokdown #PSL8 https://t.co/08VK1KizuQ

साइमन डोल ने कहा, 'ओ वाऊ.. वाऊ.. वह इस मैच को जीत लिए हैं। मुझे यकिन है कि वह यहां कुछ दिलों को भी जीत चुकी हैं। यह काफी शानदार और लाजवाब.. और यह जीत भी दमदार रही।' साइमन जब यह कमेंट कर रहे थे तो उनके साथी कमेंटेटर्स के भी हंसने की आवाज आ रही थी। जिसके बाद साइमन की इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर खूव बवाल मचा हुआ है।

आपको बता दें कि पाक क्रिकेटर हसन अली की पत्नी सानिया आरजू भारत की रहने वाली है। सामिया भारत के हरियाणा के नूंह जिले के मेवात की रहने वाली हैं। सानिया ने हसन अली से साल 2019 में शादी की थी। वहीं, दोनों की मुलाकात दुबई में हुई थी और फिर दोनों एक दूसरे के दोस्त बन गए, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी रचा ली थी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment