Create
Notifications

वेस्टइंडीज के युवा खिलाड़ी को लगी गंभीर चोट, स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाया गया 

जेरेमी सोलोज़ानो की चोट को लेकर वेस्टइंडीज के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपडेट बताई (Pic : Twitter)
जेरेमी सोलोज़ानो की चोट को लेकर वेस्टइंडीज के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपडेट बताई (Pic : Twitter)
Rahul

श्रीलंका और वेस्टइंडीज (SL vs WI) के बीच आज से पहले टेस्ट मैच की शुरुआत हुई। लेकिन इस टेस्ट मैच में अपने करियर की शुरुआत कर रहे वेस्टइंडीज के जेरेमी सोलोज़ानो (Jeremy Solozano) को फील्डिंग करते हुए सिर में जोरदार गेंद लगी, जिसके बाद उन्हें तुरंत मैदान से बाहर स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाया गया। मैच की पहली पारी के 24वें ओवर में रोस्टन चेज की शॉर्ट गेंद पर दिमुथ करुणारत्ने की गेंद पर सोलोजानो के हेलमेट पर जोर से लगी। शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे। सोलोजानो ने डक करने की कोशिश की लेकिन स्ट्रोक इतना जोरदार था कि वह समय पर झुक नहीं सके।

जेरेमी सोलोज़ानो की चोट को लेकर वेस्टइंडीज के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपडेट बताई गई है, जिसमें लिखा था कि अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे जेरेमी सोलोज़ानो को फील्डिंग के दौरान उनके हेलमेट पर गेंद लगी जिसके कारण उन्हें गंभीर चोट आई है। उसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले भेजा गया है। हम शीघ्र ही उनके स्वस्थ होने की उम्मीद कर रहे हैं।

🚨Injury Update 🚨 Debutant Jeremy Solozano was stretchered off the field after receiving a blow to his helmet while fielding. He has been taken to the hospital for scans. We are hoping for a speedy recovery 🙏🏽#SLvWI https://t.co/3xD6Byz1kf

श्रीलंका के एक पत्रकार के अनुसार, सोलोज़ानो को गाले से कोलंबो के एक अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। वेस्टइंडीज के 26 वर्षीय क्रिकेटर जेरेमी सोलोज़ानो ने 40 प्रथम श्रेणी मैच और 10 लिस्ट ए गेम खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमशः 1686 और 312 रन बनाए हैं।

Debutant Jeremy Solozano was stretchered off the field after receiving a blow to his helmet while fielding. #SLvWI https://t.co/jaevXc34UY

इससे पहले श्रीलंकाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। मेजबान टीम के सलामी बल्लेबाजों ने बेहतरीन शुरुआत की है। 49.1 एक ओवर में दोनों ने 139 रनों की अहम साझेदारी की। उसके बाद पथुम निशंका 56 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आये ओशादा फर्नान्डो और एंजेलो मैथ्यूज 3-3 रन बनाकर जल्द ही पवेलियन लौट गए। हालांकि एक छोर पर कप्तान दिमुथ करुनारत्ने ने शानदार पारी खेलते हुए शतक जमाया है और उनका साथ धनंजय डी सिल्वा अच्छे से निभा रहे हैं।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...