Create

SRH के सीईओ ने की पुष्टि, आईपीएल में खेलेंगे राशिद खान और मोहम्मद नबी

Photo - IPL
Photo - IPL
reaction-emoji
Rahul

अफगानिस्तान में इस समय चल रहे ख़राब हालातों से पूरा विश्व सख्ते में है। इन सभी का असर क्रिकेट जगत पर भी दिखाई पड़ रहा है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाज राशिद खान (Rashid Khan) ने सोशल मीडिया पर इन हालातों को लेकर दुःख जताया था और हाल ही में इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भी राशिद खान से हुई इन हालतों की बातचीत पर खुलासा किया। साथ ही राशिद खान और मोहम्मद नबी (Mohammad Nabi) के आगामी आईपीएल (IPL 2021) में खेलने के संदेह को लेकर भी खबर सामने आई है।

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से शिरकत करने वाले अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान और मोहम्मद नबी की उपस्थिति को लेकर SRH ने पुष्टि की है कि दोनों गेंदबाज आगामी आईपीएल का हिस्सा होंगे। हैदराबाद के सीईओ के. शानमुगम इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर न्यूज़ एजेंसी ANI से कहा कि, 'हमने अभी तक मौजूदा हालतों को लेकर बातचीत नहीं की है। लेकिन दोनों खिलाड़ी आगामी आईपीएल के लिए उपस्थित रहेंगे।' इसके साथ ही उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है कि उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी और सदस्य इस महीने के अंत में 31 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होंगे।

केविन पीटरसन ने भी राशिद खान से हुई बातचीत को बताया

केविन पीटरसन ने स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए बताया कि मेरी और राशिद खान की बाउंड्री लाइन पर बातचीत हुई थी। उन्होंने बताया कि उनके घर इस समय हालात सही नहीं है। वह उसे लेकर काफी चिंता में हैं। वह अपने परिवार को भी अफगानिस्तान से नहीं निकाल पा रहें हैं। इस मुश्किल समय में खेलना और बेहतरीन प्रदर्शन करना काफी सराहनीय है। वह सब कुछ भूल कर शानदार क्रिकेट खेल रहें हैं। मेरे हिसाब से The Hundred में यह कहानी दिल पिघलाने वाली कहानी है।

राशिद खान ने द हंड्रेड में कल खेले गए मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की थी। उन्होंने ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से खेलते हुए मेनचेस्टर ओरिजिनल्स के खिलाफ 3 विकेट हासिल किये। राशिद खान के इस बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत उनकी टीम ट्रेंट रॉकेट्स ने नॉकआउट्स में पहुंचा दिया है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...