Create

जॉनी बेयरस्टो व जेसन होल्डर ने खेला अजीबोगरीब गेम, SRH ने शेयर किया वीडियो

Rahul
Photo - IPL
Photo - IPL

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो जारी किया है, जिसमें टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) माइंड लिंक्स नाम का एक खेल खेलते हुए नजर आ रहें हैं। दरअसल, इस खेल में दोनों खिलाड़ियों को कुछ सवाल और जवाब दिए गए और बिना सवाल सुने उनके जवाब देने की चुनौती दोनों खिलाड़ियों के सामने थी। दोनों खिलाड़ियों के कान में म्यूजिक भी चलाया गया, जिससे वह सवाल नहीं सुन पाए और अपनी तरफ से किसी भी सवाल का कोई भी जवाब दे सकें।

इस गेम के दौरान सबसे पहले जेसन होल्डर ने जॉनी बेयरस्टो से सवाल किये, जिसपर उन्होंने अपनी तरफ से म्यूजिक सुनते हुए जवाब दिए और सभी जवाब मजेदार व हंसने वाले रहे। इसके बाद जॉनी बेयरस्टो ने जेसन होल्डर से सवाल किये। उन्होंने एक सवाल में पूछा कि अपनी किट बैग में आप क्या खोज पाए? जिसपर जेसन होल्डर ने कोई भी जवाब देते हुए कहा, 'सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)', जो काफी मजेदार रहा। इस वीडियो को देखकर आप भी अंदाज़ा लगा सकते हैं कि इन सवालों के कोई भी रैंडमली जवाब मजेदार रहते हैं।

यह भी पढ़ें - एमएस धोनी ने लगाई अपने 'ख़ास जानवर' के साथ दौड़, पत्नी साक्षी ने शेयर किया शानदार SLOW MOTION वीडियो

सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन आईपीएल 2021 में खराब रहा है। टीम ने आईपीएल के इस सीजन के पहले हाफ में केवल 1 मैच जीत हासिल की है, जबकि 7 मुकाबलों में से 6 में हार मिली है। दूसरे हाफ में हैदराबाद चाहेगी कि उनकी टीम टूर्नामेंट में वापसी करे लेकिन उसके लिए खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत होगी। जॉनी बेयरस्टो ने आईपीएल के पहले हाफ में शानदार बल्लेबाजी की और 7 मुकाबलों में 248 रन बनायें। वहीँ जेसन होल्डर को ज्यादा मुकाबले खेलने को नहीं मिले। उन्होंने केवल एक ही मुकाबला खेला, जिसमें उन्होंने 3 विकेट झटके। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस आईपीएल में एक बड़ा फैसला भी लिया था। बीच टूर्नामेंट में टीम ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी पद से हटा दिया था। साथ ही उन्हें प्लेयिंग XI में भी जगह नहीं मिली थी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment