श्रीलंका ने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले पहले दो वनडे मैचों के लिए 16 खिलाड़ियों का किया ऐलान

New Zealand v Sri Lanka - 1st T20
वर्ल्ड कप क्वालीफ़ायर से पहले श्रीलंका के लिए यह एक अहम सीरीज है

श्रीलंका और अफगानिस्तान (SL vs AFG) के बीच 2 जून से एकदिवसीय श्रृंखला का आयोजन होने वाला है। इस अहम सीरीज के पहले दो मैचों के लिए मेजबान टीम ने अपने 16 सदस्यों की घोषणा कर दी है। टीम की कप्तानी दसुन शनाका के हाथ में होगी तो उपकप्तान के रूप में कुसल मेंडिस होंगे। श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच तीन वनडे मैच 2, 4 और 7 जून को आयोजित होंगे और ये सभी मुकाबले हमबनटोटा में खेले जायेंगे। वर्ल्ड कप क्वालीफ़ायर से पहले श्रीलंका के लिए यह एक अहम सीरीज है।

श्रीलंका ने सलामी बल्लेबाज के रूप में पथुम निशंका, डिमुथ करुनारत्ने का चयन किया है, तो मध्यक्रम में एंजेलो मैथ्यूज, चरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा और कप्तान दसुन शनाका का नाम शामिल है। इसके अलावा विकेटकीपर के रूप में कुसल मेंडिस और सदीरा समरविक्रमा का चयन हुआ है। गेंदबाजी विभाग में, चमिका करुनारत्ने, दुशन हेमंथा, वानिंदु हसरंगा, लहिरू कुमारा, दुश्मंथा चमीरा, कसुन रजीथा, मथीसा पथिराना और महीश तीक्ष्णा का चयन हुआ है। आपको बता दें कि मथीसा पथिराना और महीश तीक्ष्णा ने बीते दिन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है और वह जल्द ही टीम के साथ जुड़ जायेंगे।

पहले दो वनडे मैचों के लिए श्रीलंका के 16 खिलाड़ियों की लिस्ट :

दसुन शनाका (कप्तान), पथुम निशंका, डिमुथ करुनारत्ने, एंजेलो मैथ्यूज, चरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर/उपकप्तान), सदीरा समरविक्रमा (विकेटकीपर), चमिका करुनारत्ने, दुशन हेमंथा, वानिंदु हसरंगा, लहिरू कुमारा, दुश्मंथा चमीरा, कसुन रजीथा, मथीसा पथिराना और महीश तीक्ष्णा।

वनडे सीरीज के लिए अफगानिस्तान का स्क्वाड

हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), रहमत शाह (उपकप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान, रियाज़ हसन, नजीबुल्लाह जादरान, मोहम्मद नबी, इकराम अलीखैल (विकेटकीपर), अज़मतुल्लाह उमरज़ई, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नूर अहमद, अब्दुल रहमान, फ़ज़ल हक फ़ारूक़ी और फ़रीद अहमद मलिक।

रिज़र्व खिलाड़ी : गुलबदीन नैब, शाहिदुल्लाह कमाल, यामीन अहमदजई, जिया उर रहमान अक।

Quick Links

App download animated image Get the free App now