Create
Notifications

इंग्‍लैंड के दिग्‍गज क्रिकेटर को बहुत पसंद आया हार्दिक पांड्या का नया लुक

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या
Vivek Goel
FEATURED WRITER

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने रविवार को श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में हेडबैंड पहनकर फैशन स्‍टेटमेंट बना दिया। हार्दिक पांड्या के नए लुक को इंग्‍लैंड के दिग्‍गज तेज गेंदबाज स्‍टुअर्ट ब्रॉड की सराहना मिली। हार्दिक पांड्या के नए लुक पर एक ट्वीट किया गया, जिस पर जवाब देकर ब्रॉड ने भारतीय ऑलराउंडर की तारीफ की।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एक ट्वीट करके फैंस से पूछा कि हेडबैंड लुक किसका ज्‍यादा बेहतर लग रहा है और ब्रॉड ने लगभग तुरंत ही जवाब दिया। इस दौरान फैंस ने भी जवाब देकर पांड्या के लुक की तारीफ की।

आप पोस्‍ट नीचे देख सकते हैं:

एक यूजर ने कमेंट किया, 'लेजेंड ने दूसरे लेजेंड की तारीफ की। सोशल मीडिया की खूबसूरती।'

कुछ फैंस ने अशोक डिंडा का हेडबैंड पहने हुए फोटो शेयर किया।

हार्दिक पांड्या ने की गेंदबाजी

भारतीय फैंस को रविवार को खुशी मिली जब हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी की जिम्‍मेदारी संभाली। इससे ऑलराउंडर की प्रगति दिखी। हार्दिक पांड्या ने पांच ओवर में 33 रन देकर इसुरु उडाना का विकेट लिया।

हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल ने भी मैच में अच्‍छी गेंदबाजी की और 10 ओवर में केवल 26 रन देकर एक विकेट लिया।

श्रीलंका ने कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में पहले बल्‍लेबाजी करके 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 262 रन बनाए। चमिका करुणारत्‍ने (नाबाद 43 रन) की पारी की बदौलत श्रीलंकाई टीम 250 रन का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही। चरित असलंका (38) और कप्‍तान कप्‍तान दासुन शनाका (39) ने भी उपयोगी योगदान दिया।

दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को दो-दो विकेट मिले। चहल ने अविष्‍का फर्नांडो को आउट करके भारत को दिन की पहली सफलता दिलाई थी।

कुलदीप यादव ने जल्‍दी-जल्‍दी दो विकेट लेकर श्रीलंका को दबाव में डाला, फिर असलंका और शनाका ने पारी को संभालने की कोशिश की।

भारत की तरफ से एकमात्र गेंदबाज को विकेट नहीं मिला और वो हैं भुवनेश्‍वर कुमार। श्रीलंका ने आखिरी पांच ओवर में 52 रन बनाकर सम्‍मानजनक स्‍कोर बनाया।

Edited by Vivek Goel
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now