T20 World Cup के सेमीफाइनल में कौन-सी 4 टीमें बनाएंगी जगह? सुनील गावस्कर से लेकर हेडन तक यहां जानिए दिग्गजों की भविष्यवाणी

वर्ल्ड कप के लिए भारत पहुंच चुकी है अमेरिका (Photo Courtesy: ICC and X)
वर्ल्ड कप के लिए भारत पहुंच चुकी है अमेरिका (Photo Courtesy: ICC and X)

T20 World Cup Semi Final Prediction: वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप का बिगुल बज चुका है। 2 जून से शुरू होने वाले आईसीसी (ICC) के इस मेगा इवेंट के लिए पूरी तैयारियां हो चुकी है। फैंस टूर्नामेंट के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारतीय टीम भी वर्ल्ड कप में भाग लेने के लिए अमेरिका पहुंच चुकी है। वहीं टूर्नामेंट के शुरुआत से पहले से ही क्रिकेट दिग्गजों ने टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के लिए अपनी पसंदीदा टीमों का चयन करना शुरू कर दिया है। कई क्रिकेट दिग्गजों ने भविष्यवाणी करते हुए बताया कि कौन सी 4 टीम टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी।

स्टार स्पोर्ट्स के शो पर सुनील गावस्कर से लेकर मैथ्यू हेडन तक ने भविष्यवाणी करते हुए आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए चार टीमों का चयन किया है। स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट के 10 दिग्गजों ने भविष्यवाणी करते हुए अपनी पसंदीदा टीमों का चयन वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के लिए किया है। आज हम आपकों उन सभी के भविष्यवाणी के बारे में बताएंगे।

क्रिकेट दिग्गजों ने टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के लिए की बड़ी भविष्यवाणी

अंबाती रायडू

अंबाती रायडू ने टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के लिए जिन चार टीमों को जगह दी है उसमें भारत, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका शामिल हैं।

ब्रायन लारा

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने भारत, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान का चयन किया है। ब्रायन लारा की भविष्यवाणी में सबसे चौंकाने वाला नाम अफगानिस्तान का रहा।

पॉल कॉलिंगवुड

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान पॉल कॉलिंगवुड ने टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के लिए भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज का चयन किया है।

सुनील गावस्कर

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज पर भरोसा जताया है। उन्हें विश्वास है कि यह चार टीम टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी।

क्रिस मॉरिस

क्रिस मॉरिस ने भारत, दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया का चयन टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के लिए किया है।

मैथ्यू हेडन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका का चयन किया है।

आरोन फिंच

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान आरोन फिंच को भरोसा है कि भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी।

मोहम्मद कैफ

भारत के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान का चयन टी20 वर्ल्ड कप के अंतिम-4 के लिए किया है।

टॉम मूडी

टॉम मूडी ने इंग्लैंड, भारत, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका पर भरोसा जताया है।

एस श्रीसंत

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान का चयन किया है। उन्हें पूरा भरोसा है कि यह टीमें सेमीफाइनल में अपना स्थान पर पक्का करेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now